Saturday, April 20, 2024
Advertisement

विजय हजारे ट्रॉफी में मुंबई के कप्तान बने श्रेयस अय्यर, पृथ्वी शॉ को भी मिली बड़ी जिम्मेदारी

अय्यर के अलावा पृथ्वी शॉ इस टीम के उपकप्तान होंगे। अय्यर कंधे की चोट के कारण सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में नहीं खेल पाए थे।

Bhasha Edited by: Bhasha
Updated on: February 10, 2021 15:03 IST
Shreyas Iyer, Prithvi Shaw, Vijay Hazare Trophy, cricket news, latest updates, Jay Shah, Arjun Tendu- India TV Hindi
Image Source : GETTY Shreyas Iyer

मुंबई क्रिकेट संघ ने आगामी विजय हजारे ट्रॉफी के लिए श्रेयस अय्यर को टीम का नियुक्त किया है। अय्यर के अलावा पृथ्वी शॉ इस टीम के उपकप्तान होंगे। अय्यर कंधे की चोट के कारण सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में नहीं खेल पाए थे। इन दोनों खिलाड़ियों के अलावा इस टीम में सुर्यकुमार यादव, तुषार देशपांडे और यस्वशी जयसवाल जैसे खिलाड़ी भी शामिल है।

मुंबई क्रिकेट संघ ने घरेलू 50 ओवर की चैम्पियनशिप के लिये 22 सदस्यीय टीम की घोषणा की। बल्लेबाजी विभाग में टीम में भारतीय हरफनमौला शिवम दुबे, सीमित ओवर के विशेषज्ञ सूर्यकुमार यादव, युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी, सरफराज खान और अखिल हरवादकर के साथ अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज आदित्य तारे भी शामिल हैं। 

यह भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर छा गया क्यूट अगस्त्य, हार्दिक पंड्या ने पत्नी संग शेयर की यह खास तस्वीर

गेंदबाजी आक्रमण की अगुआई अनुभवी तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी करेंगे जिसमें तुषार देशपांडे और आकाश पारकर तथा स्पिनर शम्स मुलानी और अर्थव अंकोलेकर मौजूद हैं। 

मुंबई ने मंगलवार को भारतीय ऑफ स्पिनर रमेश पोवार को टूर्नामेंट के लिये अपना मुख्य कोच नियुक्त किया। 

यह भी पढ़ें- IPL : विराट कोहली की टीम में संजय बांगर को मिली बड़ी जिम्मेदारी, सीजन-14 से पहले RCB में हुआ यह बड़ा बदलाव

मुंबई को एलीट ग्रुप डी में दिल्ली, महाराष्ट्र, हिमाचल प्रदेश, राजस्थान और पुडुचेरी के साथ रखा गया है। मुंबई की टीम जयपुर में अपने सभी मैच खेलेगी। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement