1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. जब मैच के दौरान अचानक गाना गाने लगे शिखर धवन, रोहित ने किया खुलासा

जब मैच के दौरान अचानक गाना गाने लगे शिखर धवन, रोहित ने किया खुलासा

शिखर धवन और रोहित शर्मा की जोड़ी मौजूदा समय में क्रिकेट की सबसे खतरनाक जोड़ियों में से एक हैं। धवन और रोहित लंबे समय से भारतीय टीम की सलामी जोड़ी की जिम्मेदारी निभा रहे हैं। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: June 05, 2020 22:19 IST
जब मैच के दौरान अचानक...- India TV Hindi
Image Source : BCCI.TV जब मैच के दौरान अचानक गाना गाने लगे शिखर धवन, रोहित ने किया खुलासा

शिखर धवन और रोहित शर्मा की जोड़ी मौजूदा समय में क्रिकेट की सबसे खतरनाक जोड़ियों में से एक हैं। धवन और रोहित लंबे समय से भारतीय टीम की सलामी जोड़ी की जिम्मेदारी निभा रहे हैं। दोनों खिलाड़ियों के बीच मैदान पर गजब का तालमेल देखने को मिलता है। इसी से जुड़े एक वाकये का वीडियो बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। 

बीसीसीआई ने शुक्रवार को अपने ट्विटर पर 'ओपन नेट्स विद मयंक' (अग्रवाल) के दूसरे एपिसोड की झलक शेयर की जहां रोहित ने धवन की मैदान पर ही गाना गाने की एक घटना को याद किया। रोहित ने कहा, "हम 2015 में बांग्लादेश में खेल रहे थे। मैं पहली स्लिप में खड़ा था और धवन तीसरी स्लिप में। अचानक वह जोर-जोर से गाना गाने लगे। गेंदबाज रनअप ले चुका था और बल्लेबाज तमीम इकबाल हैरान हो गए। वह समझ नहीं पाए की आवाज कहां से आ रही है।"

उन्होंने कहा, "हो सकता हूं कि मैं इस समय उस तरह का मजाकिया नहीं लग रहा होऊंगा, लेकिन जब यह मैदान पर हुआ तो हम सभी जोर से हंसने लगे थे।" बीसीसीआई ने इस एपिसोड का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, "जब जटजी और हिटमैन बात करें तो सिर्फ मनोरंजन के सिवाए कुछ नहीं होता।"

फेहलुकवेओ का मानना, वर्ल्ड कप जीतने से ज्यादा दूर नहीं है दक्षिण अफ्रीकी टीम

गौरतलब है कि शिखर धवन और रोहित शर्मा की सलामी जोड़ी ने भारत की ओर से वनडे मैचों में 4802 रन बनाए हैं। इसमें 16 बार दोनों के बीच शतकीय साझेदारी हुई है। वहीं, दोनों बल्लेबाज 14 बार 50 से ज्यादा रन की पार्टनरशिप बनाने में कामयाब रहे हैं।

यही नहीं, किसी भी विकेट के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने के मामलें में ये भारतीय जोड़ी 8वें नंबर पर हैं। इस मामलें में भारत के सचिन तेंदुलकर और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की जोड़ी पहले नंबर पर हैं। सचिन और सौरव ने मिलकर 176 वनडे पारियों में 47.55 की औसत से कुल 8227 रन बनाए जिसमें 26 शतकीय साझेदारी और 29 अर्धशकीय साझेदारी शामिल रही। 

(With IANS inputs)

 

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X