Thursday, May 09, 2024
Advertisement

AUS vs PAK : वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की लगातार दूसरी हार, भारत के बाद ऑस्ट्रेलिया ने भी पटका

AUS vs PAK : वनडे वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया टीम ने पाकिस्तान को 62 रनों से मात देने के साथ टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत हासिल की। 368 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी पाकिस्तानी टीम 305 रन बनाकर सिमट गई। ऑस्ट्रेलिया के लिए एडम जम्पा ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए।

Pankaj Mishra Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Updated on: October 20, 2023 22:22 IST
ऑस्ट्रेलिया बनाम...- India TV Hindi
Image Source : AP ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान

AUS vs PAK : वनडे वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में 62 रनों की जीत हासिल की है। पाकिस्तान को इस मैच में 368 रनों का विशाल लक्ष्य मिला था, जिसमें अब्दुल्लाह शफीक और इमाम उल हक की ओपनिंग जोड़ी ने टीम को एक बेहतरीन शुरुआत दी थी। इसके बाद पहला विकेट गिरने के साथ पाकिस्तानी टीम के लगातार अंतराल में विकेट गिरने का सिलसिला देखने को मिला और पूरी टीम 305 रन बनाकर सिमट गई। ऑस्ट्रेलिया के लिए इस मैच में सबसे ज्यादा 4 विकेट लेग स्पिनर ने लिए वहीं इसके अलावा पैट कमिंस और मार्कस स्टोइनिस ने 2-2 विकेट हासिल किए। इससे पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन देखने को मिला जिसमें डेविड वॉर्नर ने 163 और मिचेल मार्श ने 121 रनों की शानदार पारी खेली थी। वहीं पाकिस्तान के लिए इस मैच में गेंदबाजी में शाहीन अफरीदी ने 5 विकेट हासिल किए।

लाइव स्कोर के लिए यहां पर क्लिक करें

 

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन : डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, जोश इंग्लिस, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, पैट कमिंस (कप्तान), मिशेल स्टार्क, एडम ज़म्पा, जोश हेजलवुड। 

पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन : अब्दुल्ला शफीक, इमाम-उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद नवाज, उसामा मीर, हसन अली, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement