Monday, May 20, 2024
Advertisement

बड़ी खबर: बंगाल में बीजेपी प्रत्याशी सौमेन्दु अधिकारी के काफिले पर बम से हमला, कांथी लोकसभा क्षेत्र की घटना

भारतीय जनता पार्टी के कांथी लोकसभा सीट से सौमेंदु अधिकारी के काफिले पर बम से हमले की खबर है। सौमेन्दु अधिकारी के जुलूस और कार को निशाना बनाकर उपद्रवियों ने सड़क पर बम फेंके।

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: May 09, 2024 23:57 IST
Bomb Attack- India TV Hindi
Image Source : FILE बीजेपी प्रत्याशी सौमेन्दु अधिकारी के काफिले पर बम से हमला

पश्चिम बंगाल के कांथी लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी सौमेंदु अधिकारी के काफिले पर बम से हमले की खबर है। बताया जाता है कि भाजपा प्रत्याशी सौमेन्दु अधिकारी के जुलूस और कार को निशाना बनाकर उपद्रवियों ने सड़क पर बम फेंके। हालांकि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। यह हमला अर्गोवाल इलाके के काली बाजार के पास हुआ है। जिस वक्त उपद्रवियों ने बम फेंका उस वक्त भाजपा प्रत्याशी सौमेन्दु अधिकारी का जुलूस रास्ते से गुजर रहा था।

दो बार सांसद रह चुके हैं सौमेंदु

सौमेन्दु अधिकारी तमलुक लोकसभा सीट से दो बार टीएमसी के सांसद रह चुके हैं। 2021 विधानसभा चुनाव से ठीक पहले उन्होंने अपने भाई शुभेंदु अधिकारी के बीजेपी में शामिल होने के बाद खुद को तृणमूल से दूर कर लिया था। सौमेंदु अधिकारी के पिता शिशिर अधिकारी हैं, वह लगातार तीन बार से सांसद हैं। 

 कांथी सीट अधिकारी परिवार का गढ़

 कांथी सीट से लोकसभा अधिकारी परिवार का गढ़ माना जाता रहा है और इस सीट पर मेशा अधिकारी परिवार का वर्चस्व रहा है। इस सीट से तीन बार से शिशिर अधिकारी तृणमूल कांग्रेस से सांसद हैं। 

2021 में भी हुआ था हमला

बता दें कि इससे पहले 2021 में भी सौमेंदु अधिकारी की कार पर कांथी विधानसभा क्षेत्र में हमला हुआ था। उस वक्त सौमेंदु अधिकारी कार में मौजूद नहीं थे। हालांकि भीड़ ने उनके ड्राइवर की पिटाई कर दी थी। उस वक्त भी सौमेंदु अधिकारी ने तृणमूल पर हमले का आरोप लगाया था।

(रिपोर्ट-ओंकार)

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement