Sunday, May 05, 2024
Advertisement

ICC World Cup 2023: 'यह खराब आउटफील्ड है', मैच से पहले ही कप्तान की इस बात को लेकर बढ़ गई टेंशन

वनडे वर्ल्ड कप 2023 में बांग्लादेश और इंग्लैंड के बीच धर्मशाला के मैदान पर मुकाबला खेला जाएगा। लेकिन इस मैच से पहले ही इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने बड़ी बात कही है।

Govind Singh Edited By: Govind Singh @GovindS48617417
Published on: October 09, 2023 19:46 IST
Jos Buttler And Rohit Sharma- India TV Hindi
Image Source : GETTY Jos Buttler And Rohit Sharma

England vs Bangladesh: वनडे वर्ल्ड कप 2023 का आगाज बहुत ही शानदार तरीके से हो चुका है। वर्ल्ड कप में सभी टीमों का एक-एक मैच खेल चुकी हैं। अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच वनडे वर्ल्ड कप 2023 में 7 अक्टूबर को धर्मशाला के मैदान पर मैच खेला गया। इस मैच में बांग्लादेश ने 6 विकेट से जीत दर्ज की थी। अब इसी मैदान पर इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच वनडे वर्ल्ड कप में मुकाबला खेला जाएगा। लेकिन इससे पहले ही इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने बड़ा बयान दिया है। 

जोस बटलर ने कही ये बात 

धर्मशाला के मैदान पर बांग्लादेश के खिलाफ मैच में अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर मुजीब उर रहमान फील्डिंग करते हुए आउटफील्ड गीला होने की वजह से फिसल गए थे। जिससे धर्मशाला की आउटफील्ड सवालों के घेरे में आ गई है। अच्छी बात ये रही कि मुजीब को चोट नहीं आई। अब बांग्लादेश और इंग्लैंड के बीच मुकाबले से पहले इंग्लिश कप्तान जोस बटलर की आउटफील्ड को लेकर चिंताएं हैं। 

 जोस बटलर ने कहा कि मेरे विचार से यह खराब आउटफील्ड है। इस पर फील्डिंग के दौरान काफी सावधानी बरतनी होगी। आप एक एक रन बचाने के लिए डाइव करना चाहते हैं लेकिन यहां उससे बचना होगा। यह वैसी आउटफील्ड नहीं है जैसी आईपीएल के दौरान देखने को मिलती है। अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच मैच के दौरान कई खिलाड़ी एचपीसीए की आउटफील्ड पर फिसल गए। 

बेन स्टोक्स नहीं खेलेंगे मैच 

जोस बटलर ने कहा कि चोट किसी भी मैदान पर लग सकती है लेकिन पहले से दिमाग में यह बात रहेगी जो अच्छा नहीं है। चोट तो कहीं भी लग सकती है। एचपीसीए स्टेडियम पर थोड़ी सावधानी बरतनी होगी जो देश के लिए खेलते समय आप नहीं करना चाहते। आप अपना सब कुछ झोंककर एक एक रन बचाना चाहते हैं। बटलर ने यह भी कहा कि कूल्हे की चोट से उबर रहे बेन स्टोक्स बांग्लादेश के खिलाफ नहीं खेलेंगे। वह न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला मैच भी नहीं खेले थे। 

(Input: PTI)

यह भी पढ़ें: 

वनडे वर्ल्ड कप के बीच में टीम के लिए आई बड़ी खुशखबरी, चोट के बाद वापसी करेगा ये घातक खिलाड़ी!

इतिहास के पन्नों पर दर्ज हुआ टीम इंडिया का नाम, क्रिकेट फैंस ने पहली बार देखा ये कारनामा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement