IND vs WI: बीच मैच में मजे ले रहे थे ऋषभ पंत, रोहित शर्मा हुए आग बबूला, VIDEO

IND vs WI : वेस्टइंडीज के कप्तान के निकोलस पूरन को रन आउट करने के दौरान पंत मजाक करने लगे और गेंद हाथ में होने के बावजूद उन्होंने बेल्स नहीं गिराई।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Updated on: August 08, 2022 18:38 IST
Rishabh Pant, Rohit Sharma & Other Players of Team India In Fourth T20I- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER VIDEO GRAB Rishabh Pant, Rohit Sharma & Other Players of Team India In Fourth T20I

Highlights

  • ऋषभ पंत की हरकत से से हक्का-बक्का रह गए भारतीय कप्तान
  • निकोलस पूरन को रन आउट करने में ऋषभ पंत पंत ने की थोड़ी देरी
  • ऋषभ पंत और रोहित शर्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

भारत बनाम वेस्टइंडीज के चौथे टी20 मैच में ऋषभ पंत ने कुछ ऐसा कर दिया, जिस पर कप्तान रोहित शर्मा अपना आपा खो बैठे और ऋषभंत पंत पर बीच मैदान में भड़क उठे। तीसरे टी20 के दौरान ऋषभ पंत का मजाक उन्हीं पर भरी पड़ता नजर आया, जब वेस्टइंडीज के कप्तान के निकोलस पूरन को रन आउट करने के दौरान पंत मजाक करने लगे और गेंद हाथ में होने के बावजूद उन्होंने बेल्स नहीं गिराई,  हुआ यूं  कि जहां एक तरफ बाकी वेस्टइंडीज के खिलाड़ी भारत के गेंदबाजों  के सामने घुटने टेक रहे थे, वहीं निकोलस पूरन, अक्षर पटेल के एक ओवर में चार चौकों की मदद से 22 रन बना लिए थे और आखरी गेंद पर वह सिंगल लेने के लिए दौड़ पड़े, लेकिन उनके साथ काइम मेयर्स ने रन लेने से माना कर दिया। मिड ऑफ पर खड़े संजू सैमसन ने बेहतरीन फील्डिंग करते हुए जल्द ही ऋषभ पंत के बाल वापस कर दी, लेकिन  पंत तो पंत हैं, वह बॉल हाथ में लेकर निकोलस पूरन का क्रीज में वापस आने का इंतजार करने लगे और वह बेल्स गिराने के जल्दी में बिल्कुल नहीं दिखे, हालांकि अंत में ऋषभ पंत ने निकोलस पूरन को रन आउट कर दिया। रोहित शर्मा ऋषभ पंत का इस हरकत से बिल्कुल खुश नहीं दिखे और वह मैदान पर ही पंत पर गुस्सा करने लगे। 

ऐसा रहा मैच का हाल 

बता दे की भारत ने यह मैच 59 रन से जीता था। भारत ने वेस्टइंडीज के सामने 192 रन का टारगेट रखा, जिसमे कप्तान रोहित शर्मा ने भारत को दमदार शुरुआत देते हुए 3 छक्के और दो चौकों की मदद से 16 गेंदों में 33 रन की पारी खेली, वहीं ऋषभ पंत ने भारत के तरफ से सर्वाधिक 44 रन बनाए अपनी पारी के दौरान पंत ने 31 गेंदों का सामना किया और 6 चौके भी मारे, संजू सैमसन ने 23 गेंदों में नाबाद 30 रन बनाए, आखिरी में अक्षर पटेल ने 8 गेंदों में 20 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली जिसकी बदौलत भारत 192 तक पहुंच पाया। टारगेट का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज कभी भी मुकाबले में दिखी ही नहीं, वेस्टइंडीज ने अपने 4 विकेट पॉवरप्ले के अंदर ही गवा दिए थे, कप्तान निकोलस पूरन ने हालांकि कुछ दम लगाने की कोशिश के पर वह ना काफी रहा और भारत ने मैच जीतकर सीरीज में 3-1 से अजय बढ़त ले ली है।

एक मैच के अंदर हीरो से जीरो बने ओबेद मैकॉय 
वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज ओबेद मकोय जिन्होंने दूसरे टी20 में 17 रन देकर 6 विकेट लिए थे, वही इस मैच में ओबेद मैकॉय चौथे मैच में 4 ओवर में 66 रन दे बैठे और मात्र दो विकेट ले पाए। दो मैच के अंदर ओबेद मैकॉय ने वेस्टइंडीज के लिए सबसे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन भी किया और सबसे खराब प्रदर्शन भी अब ओबेद मैकॉय के नाम ही है।  

Latest Cricket News

लाइव स्कोरकार्ड

navratri-2022