Friday, April 26, 2024
Advertisement

Video: सालों बाद दिखा हार्दिक पांड्या का ये रौद्र रूप, याद आ जाएंगे पुराने दिन

IPL 2023 में हार्दिक पांड्या एक बार फिर से अपने पुराने रूप में नजर आए। उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 260 का स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: May 06, 2023 8:09 IST
Hardik Pandya- India TV Hindi
Image Source : PTI राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बल्लेबाजी करते हार्दिक पांड्या

आईपीएल 2023 का 48वां मुकाबला शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया। इस मैच में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को 9 विकेट से हरा दिया। इस लो स्कोरिंग मैच में गुजरात की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। इस दौरान गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने भी शानदर बल्लेबाजी और अपनी टीम की जीत में अहम भुमिका निभाई। सावाई मान सिंह स्टेडियम में खेले गए इस मैच में पांड्या की बल्लेबाजी देख हर किसी को उनके पुराने दिन याद आ गए। एक बार फिर से फैंस को वो पांड्या दिखा जो मैदान पर आते ही तहलका मचा देता था। इस मैच में भी कुछ ऐसा ही हुआ।

मैदान पर नजर आए पुराने पांड्या 

राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेले गए मैच में पिच को देख हर कोई यही सोच रहा था कि इस विकेट से गेंदबाजों को काफी ज्यादा मदद मिल रही है। लेकिन पांड्या ने इसी पिच पर ऐसी बल्लेबाजी कर ही जिसे देख सभी हैरान हो गए। गुजरात की टीम इस मैच में 119 रनो के लक्ष्य का पीछा कर रही थी। हार्दिक ने इस मैच में सिर्फ 15 गेंदों पर 39 रन बनाकर टीम के लिए मैच को काफी जल्दी फिनिश कर दिया। उन्होंने इस दौरान 260 की स्ट्राइक रेट से 3 छक्के और 3 चौके लगाए। हार्दिक पांड्या टीम के नेट रन रेट को अच्छा करना चाह रहे थे। ताकि उनकी टीम लीग स्टेज खत्म होने कर टॉप 2 में ही रह सके।

आसानी से जीती गुजरात टाइटंस

आईपीएल में खेले गए इस मैच को गुजरात टाइटंस ने आसान से जीत लिया। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने इस मैच में टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। संजू का ये फैसला नाकाम साबित हुआ। उनकी टीम 17.5 ओवर में ही 118 के स्कोर पर ही ऑलआउट हो गई। मैच की दूसरी पारी में गुजरात के पास शानदार मौका था कि वह इस टारगेट को तेजी से चेज कर अपने नेट रन रेट को अच्छा कर ले। लेकिन टीम के सलामी बल्लेबाज रिद्धिमान साहा और शुभमन गिल धीमी बल्लेबाजी कर रहे थे। लेकिन कप्तान पांड्या अलग ही मुड से मैदान पर आए और तेजी से बल्लेबाजी कर मैच को चल्दी फिनिश कर डाला। फैंस बड़े लंबे समय से पांड्या से एक ऐसी पारी की उम्मीद कर रहे थे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement