Thursday, April 25, 2024
Advertisement

महिला बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स की कप्तानी करेंगी मेग लेनिंग

डब्ल्यूबीबीएल के आने वाले संस्करण में मेग लेनिंग मेलबर्न स्टार्स की कप्तानी करेंगी। वह एलीसे विलानी से कप्तानी की जिम्मेदारी लेंगी जिन्होंने पिछले सीजन में टीम की कप्तानी की थी।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: September 22, 2020 16:17 IST
Meg Lanning- India TV Hindi
Image Source : GETTY Meg Lanning

मेलबर्न| महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) के आने वाले संस्करण में मेग लेनिंग मेलबर्न स्टार्स की कप्तानी करेंगी। वह एलीसे विलानी से कप्तानी की जिम्मेदारी लेंगी जिन्होंने पिछले सीजन में टीम की कप्तानी की थी। लेनिंग ने शुरुआती दो संस्करणों में टीम की कप्तानी की थी।

लेनिंग ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "मैं एक बार फिर मेलबर्न स्टार्स की कप्तानी करने को तैयार हूं और विलानी ने जो काम किया है उसे आगे ले जाना चाहती हूं। कप्तान होना गर्व की बात है और हमारी टीम जिस तरह की लग रही है हम उससे काफी खुश हैं।"

IPL 2020 : तो क्या दुबई के मैदान में इस कारण खिलाड़ियों से टपक रहे हैं कैच ?

उन्होंने कहा, "सबसे ज्यादा मैं इस बात से खुश और तैयार हूं कि हम दोबारा क्रिकेट खेलने जा रहे हैं।"

फ्रेंचाइजी ने ऑल-राउंडर भावी देवचंदा के साथ भी करार किया है।

देवचंदा को लेकर लेनिंग ने कहा, "भावी निश्चित तौर पर स्टार्स की टीम में नई हैं। हम उनके डब्ल्यूबीबीएल में आने से अच्छा महसूस कर रहे हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि वह इस मौके का पूरा फायदा उठाएंगी।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement