Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IPL 2020 : सीएसके खिलाफ बल्लेबाजी में चमके राहुल त्रिपाठी, केकेआर को दिलाई धमाकेदार शुरुआत

केकेआर की टीम ने अपनी ओपनिंग जोड़ी के साथ लगातार संघर्ष कर रही थी लेकिन इस मुकाबले में टीम ने बदलाव करते हुए सुनील नरेन की जगह शुभमन गिल के साथ राहुल त्रिपाठी को पारी की शुरुआत करने भेजा।  

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: October 07, 2020 20:45 IST
Rahul Tripathi, KKR vs CSK, IPL 2020, sports - India TV Hindi
Image Source : IPL 2020.COM Rahul Tripathi 

इंडियन प्रीमियर 2020 में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का प्रदर्शन औसत ही रहा है। सीजन-13 के 21वें मैच में केकेआर की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ भिड़ी है। टूर्नामेंट में केकेआर का यह पांचवा मैच है जिसमें उसे दो मैचों में जीत जबकि दो में हार का सामना करना पड़ा है।

सीएसके के खिलाफ इस मुकाबले में केकेआर की टीम ने एक महत्वपूर्ण बदलाव के साथ मैदान पर उतरी और वह उसके लिए कारगार भी रहा। दरअसल अबतक चार मैचों में केकेआर की टीम ने अपनी ओपनिंग जोड़ी के साथ लगातार संघर्ष कर रही थी लेकिन इस मुकाबले में टीम ने बदलाव करते हुए सुनील नरेन की जगह शुभमन गिल के साथ राहुल त्रिपाठी को पारी की शुरुआत करने भेजा।

राहुल ने केकेआर के इस फैसले को सही साबित करते हुए टीम को एक बेहतरीन शुरुआती दिलाई और एक विस्फोटक अर्द्धशतक भी लगाया। 

इससे पिछले मुकाबले में उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ राहुल ने 16 गेंद में 36 रनों की विस्फोटक पारी खेली थी। ऐसे में केकेआर की टीम ने उन्हें सीएसके खिलाफ उन्हें बल्लेबाजी क्रम में उपर भेजकर एक नई ओपनिंग जोड़ी को आजमाने का प्रयोग किया।

हालांकि सीएसके के खिलाफ इस मुकाबले में उनके जोड़ीदार शुभमन गिल कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए और महज 11 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद राहुल केकेआर केकेआर के लिए एक छोर पड़ डटे रहे और टीम के स्कोर को 100 रनों के पार पहुंचा दिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement