Saturday, May 11, 2024
Advertisement

IPL 2020 : कैफ के मुताबिक पूरी टीम के प्रदर्शन के चलते दिल्ली को मिली कोलकाता के खिलाफ जीत

दिल्ली कैपिटल्स ने शनिवार को शारजाह में खेले गए IPL 2020 के रोमांचक मैच और हाई स्कोरिंग मैंच में कोलकाता नाइट राइडर्स को 18 रनों से हराते हुए जीत की राह पर वापसी की।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 04, 2020 8:03 IST
IPL 2020 : कैफ के मुताबिक...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2020 : कैफ के मुताबिक पूरी टीम के प्रदर्शन के चलते दिल्ली को मिली कोलकाता के खिलाफ जीत

दिल्ली कैपिटल्स ने शनिवार को शारजाह में खेले गए IPL 2020 के रोमांचक मैच और हाई स्कोरिंग मैंच में कोलकाता नाइट राइडर्स को 18 रनों से हराते हुए जीत की राह पर वापसी की। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट पर 228 रन बनाये जिसके जवाब में कोलकाता की टीम 8 विकेट पर 210 रन ही बना सकी।

कोलकाता पर शानदार जीत दर्ज करने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने कहा कि शारजाह को लेकर उनके मन में कोई विशेष लक्ष्य नहीं था। कैफ ने मैच के बाद आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "हमने बल्लेबाजों को पॉवरप्ले में तेजी दिखाने के लिए कहा और शिखर और शॉ की जोड़ी ने शानदार प्रदर्शन किया।"

उन्होंने कहा, "कोई लक्ष्य नहीं था। हम पावरप्ले में जोरदार प्रहार करना चाहते थे और गति प्राप्त करना चाहते थे। श्रेयस अय्यर ने शानदार पारी खेली। यह पूरी टीम का प्रदर्शन था। हम SRH के खिलाफ लय में नहीं थे, इसलिए हमें इस मैच में मेहनत करनी थी। "

IPL 2020 : मैच फिक्सिंग की कोशिश में बुकी ने साधा एक खिलाड़ी से संपर्क, बीसीसीआई एसीयू ने दी जानकारी

कैफ ने अमित मिश्रा और हर्षल पटेल की गेंदबाजी की भी प्रशंसा की। हालांकि मिश्रा चोटिल हो गए और केवल दो ओवर ही गेंदबाजी सके, लेकिन उन्होंने शुभमन गिल का विकेट लिया।

कैफ ने कहा, "उन्होंने (मिश्रा)  अहम भूमिका निभाई होती। वह हवा में थोड़ा धीमा था - शुभमन गिल का विकेट महत्वपूर्ण था। राहुल त्रिपाठी की पारी एक आश्चर्य की बात थी। अंत में यह एक बहुत ही कांटे का मैच था। यही शारजाह है।”

उन्होंने आगे कहा, "धीमी गति के गेंदबाज अबू धाबी और दुबई में अहम भूमिका निभाते हैं। कई टीमें पांच या 6 ओवर के बाद धीमी गति के गेंदबाजों को लाती हैं। यहां धीमी गेंदें और कटर उतना मदद नहीं करते हैं। लेकिन हर्षल (पटेल) कटर के साथ प्रभावी थे क्योंकि वह विकेट पर गेंदबाजी कर रहे थे।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement