1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. राजस्थान को लगा झटका, IPL 2021 से बाहर हुआ ये धाकड़ ऑलराउंडर

राजस्थान को लगा झटका, IPL 2021 से बाहर हुआ ये धाकड़ ऑलराउंडर

राजस्थान रॉयल्स के ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई रविवार को निजी कारणों से स्वदेश लौट गये जिससे वह फ्रेंचाइजी के मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग से हटने वाले चौथे विदेशी खिलाड़ी बन गये। 

Bhasha Bhasha
Published on: April 25, 2021 19:52 IST
Andrew Tye- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Andrew Tye

मुंबई| राजस्थान रॉयल्स के ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई रविवार को निजी कारणों से स्वदेश लौट गये जिससे वह फ्रेंचाइजी के मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग से हटने वाले चौथे विदेशी खिलाड़ी बन गये। इससे पहले इंग्लैंड के जोफ्रा आर्चर (हाथ की सर्जरी), बेन स्टोक्स (ऊंगली का फ्रेक्चर) और लियाम लिविंगस्टोन (बायो-बबल थकान) ने हटने का फैसला किया था। 

राजस्थान रॉयल्स ने ट्वीट किया, ‘‘एंड्रयू टाई निजी कारणों से आज सुबह ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गये। उन्हें अगर किसी सहयोग की जरूरत होगी तो हम उनकी मदद जारी रखेंगे।’’ 

पिछले शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेट निदेशक कुमार संगकारा ने कोलकाता नाइट राइडर्स पर जीत के बाद ड्रेसिंग रूप में घोषणा की थी कि टाई ऑस्ट्रेलिया के लिये रवाना होंगे और उनकी रविवार को तड़के की फ्लाइट है। 

आर्चर सर्जरी के कारण टीम से नहीं जुड़े, स्टोक्स को चोट लगी थी जबकि लिविंगस्टोन ने एक भी मैच नहीं खेला था और उन्होंने कहा कहा था कि बायो-बबल में उन्हें काफी मुश्किल हो रही है। 

34 साल के टाई ने ऑस्ट्रेलिया के लिये सात वनडे और 28 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं, उन्हें टूर्नामेंट के इस चरण में एक भी मैच खेलने को नहीं मिला। उन्होंने पिछला मैच फरवरी में पर्थ स्कोरचर्स के लिये सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ बिग बैश लीग में खेला था। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker