1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 : सीजन-14 के दूसरे चरण में स्टेडियम में होगी दर्शकों की एंट्री

IPL 2021 : सीजन-14 के दूसरे चरण में स्टेडियम में होगी दर्शकों की एंट्री

इंडियन प्रीमिययर लीग 2021 के दूसरे चरण में दर्शकों को स्टेडियम में मैच देखने को मिलेगा। टूर्नामेंट का यह दूसरा फेज यूएई में आयोजित किया जा रहा है।

Bhasha Bhasha
Updated on: September 15, 2021 16:47 IST
IPL, IPL 2021- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आयोजकों ने बुधवार को घोषणा की कि संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में रविवार से बहाल होने वाले टी20 टूर्नामेंट के दौरान सीमित दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति दी जायेगी। आईपीएल को मई में बायो-बबल में कई कोविड-19 पॉजिटिव मामले मिलने के बाद निलंबित कर दिया गया था जो अब रविवार से बहाल हो रहा है।

रविवार को दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। आईपीएल के बयान के अनुसार, "यह मैच महत्वपूर्ण मौका होगा क्योंकि कोविड-19 हालात से उत्पन्न परिस्थितियों के कारण एक संक्षिप्त अंतराल के बाद आईपीएल स्टेडियमों में दर्शकों की वापसी का स्वागत करेगा। मैच दुबई, शारजाह और अबुधाबी में खेले जायेंगे जिसमें कोविड-19 प्रोटोकॉल और यूएई सरकार के दिशानिर्देशों को ध्यान में रखते हुए बैठने के लिये सीमित सीट उपलब्ध होंगी।"

वर्ष 2019 के बाद पहली बार आईपीएल दर्शकों के सामने खेला जायेगा। पिछले साल लीग यूएई में दर्शकों के बिना खेली गयी थी जबकि 2021 चरण का पहला हाफ भी कड़े बायो-बबल में खेला गया था। लीग के आयोजकों ने हालांकि प्रवेश के लिये दर्शकों की सही संख्या का जिक्र नहीं किया लेकिन सूत्रों ने कहा कि उनकी उपस्थिति स्टेडियम में दर्शकों की क्षमता का 50 प्रतिशत होगी।

लक्ष्य टाइटल जीतना है लेकिन हम अपनी तैयारियों पर ध्यान देंगे: संजू सैमसन

लीग के आयोजकों ने कहा, "प्रशसंक आधिकारिक वेबसाइट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट आईपीएलटी20 डॉट कॉम पर बचे हुए टूर्नामेंट के लिये 16 सितंबर से टिकट खरीद सकते हैं। टिकट प्लेटिनमलिस्ट डॉट नेट से भी खरीदे जा सकते हैं।"

 

Write a comment

Social Tracker