Monday, May 06, 2024
Advertisement

बेल ने कहा- 'फ्री-किक के लिए रोनाल्डो के सुझाव की जरूरत नहीं'

पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो से खुद को अलग बताने वाले वेल्स मिडफील्डर गारेथ बेल ने सोमवार को कहा कि फ्री-किक के मामले में उन्हें रोनाल्डो के सुझाव की जरूरत नहीं है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: June 20, 2016 19:10 IST
gareth bale- India TV Hindi
gareth bale

टुलूस: पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो से खुद को अलग बताने वाले वेल्स मिडफील्डर गारेथ बेल ने सोमवार को कहा कि फ्री-किक के मामले में उन्हें रोनाल्डो के सुझाव की जरूरत नहीं है। बेल ने फ्रांस में जारी यूरोपियन फुटबाल चैम्पियनशिप 2016 में दो बार फ्री-किक के जरिए गोल दागे हैं और वह इस टूर्नामेंट में इस प्रकार तीन गोल दागने वाले पहले खिलाड़ी बन सकते हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार, वेल्स के कप्तान के फुटबाल क्लब रियल मेड्रिड के साथी खिलाड़ी रोनाल्डो इस टूर्नामेंट में 'फ्री-किक' के जरिए एक भी गोल दागने में सफल नहीं हो पाए हैं।

ये भी पढ़ें-

बेल से जब पूछा गया कि 'फ्री-किक' के जरिए सफल गोल दागने की कला, रोनाल्डो के सुझाव के कारण है, तो इस पर मिडफील्डर ने कहा, "नहीं, ऐसा बिल्कुल नहीं है। मैं इन्हें अपनी तरह से करता हूं। मुझे अपना स्टाइल पसंद है।"

बेल ने कहा, "हम निश्चित तौर पर साथ प्रशिक्षण करते हैं, लेकिन अगल-अलग तरह में। यह मैदान पर हमारे खेलने के स्थान पर आधारित है।"

वेल्स के 26 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा कि वह इस बात से काफी खुश हैं कि प्रशिक्षण के दौरान किए गए अभ्यास का उन्हें अच्छा फल मिल रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement