1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. मैं भाग्यशाली हूं जो भारतीय फुटबॉल टीम का हिस्सा हूं - संदेश झिंगन

मैं भाग्यशाली हूं जो भारतीय फुटबॉल टीम का हिस्सा हूं - संदेश झिंगन

भारतीय डिफेंडर संदेश झिंगन ने कहा कि फिर से मैदान पर उतरने की इच्छा ने कोविड-19 महामारी के बावजूद भारतीय टीम के फुटबॉलरों को प्रेरित कर रखा है।

Bhasha Bhasha
Published on: May 07, 2020 21:51 IST
Sandesh Jhingan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/INDIANFOOTBALL Sandesh Jhingan

नई दिल्ली| भारतीय डिफेंडर संदेश झिंगन ने कहा कि फिर से मैदान पर उतरने की इच्छा ने कोविड-19 महामारी के बावजूद भारतीय टीम के फुटबॉलरों को प्रेरित कर रखा है। इस संकट के कारण खिलाड़ी मैदान से बाहर रहने के लिये मजबूर हैं।

इस वजह से सभी खेल प्रतियोगिताएं रद्द या स्थगित हो गयी हैं। झिंगन ने कहा, ‘‘मैं भाग्यशाली हूं जो इस टीम का हिस्सा हूं। हम कोचिंग स्टाफ के संपर्क में रहते हैं। वे हमें अभ्यास कार्यक्रम देते हैं और हमारी प्रगति पर नजर रखते हैं। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘हमें उन चीजों पर ध्यान देना चाहिए जो हमारे नियंत्रण में है और इनमें फिटनेस भी शामिल है। ’’

ये भी पढ़ें : कोरोना महामारी के बीच 16 मई से शुरू होगी जर्मनी की बुंदेसलीगा फुटबॉल लीग

बता दें कि कोरोना महामारी के चलते पूरी दुनिया में सभी प्रकार की खेल गतिवधियों पर रोक लगी हुई हैं। जिसके चलते भारतीय फुटबॉल टीम के भी सभी खिलाड़ी घर पर बैठे हुए हैं। ऐसे में भारतीय फुटबॉल फेडरेशन जल्द से जल्द समस्या का समाधान निकालकर अपने खिलाड़ियों को वापस मैदान में बुलाने के लिए प्रयासरत है।.

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X