Thursday, May 09, 2024
Advertisement

ATK vs NorthEast United Football: रॉलिन बोर्गेस के हेडर की बदौलत नॉर्थईस्ट ने एटीको को 1-0 से हराकर हासिल की सीजन की पहली जीत

दो बार की इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) चैम्पियन एटीके का मुकाबला आज नार्थईस्ट युनाइटेड से अपने घरेलू मैदान विवेकानंद युवा भारतीय स्टेडियम में हो रहा है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 04, 2018 21:47 IST
ATK vs NorthEast United Football Live Score Streaming- India TV Hindi
Image Source : NORTHEAST UNITED/TWITTER ATK vs NorthEast United Football Live Score Streaming

नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने गुरुवार को यहां विवेकानंद युवा भारतीय क्रिडांगन में खेले गए एक कड़े मुकाबले में एटीके को 1-0 से मात देते हुए इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज की। युनाइटेड ने 2018-19 सीजन के अपने पहले मुकाबले में एफसी गोवा के खिलाफ 2-2 से ड्रॉ खेला था। इस जीत के साथ ही युनाइटेड की टीम चार अंकों के साथ तालिका में पहले पायदान पर पहुंच गई है।

एटीके बनाम नॉर्थईस्ट युनाइटेड, लाइव स्कोर अपडेट्स-

21:26 IST रॉलिन बोर्गेस के हेडर की बदौलत नॉर्थईस्ट ने एटीको को 1-0 से हराकर हासिल की सीजन की पहली जीत

20:50 IST 62वें मिनट में नॉर्थईस्ट ने सब्स्टिटूशन किया। जोस ल्यूडो को बाहर भेजा है उनकी जगह पर ऑगस्टीनो ओकराह आए हैं। 

20:45 IST 54वें मिनट में एटीके के जॉन जॉहन्सन को बैड फाउल के लिए येलो कार्ड दिखाया गया।

20:40 IST दूसरे हाफ का खेल शुरू, एटलेटिको डे कोलकाता 10 खिलाड़ियों के बावजूद अटैक पर हैं। एटीको को लगातार तीन कॉर्नर मिले लेकिन एक को भी नहीं भुना पाए।

20:20 IST बिना किसी गोल के पहले हाफ का खेल खत्म, सेना राल्टे को मिला रेड कार्ड

20:16 IST 44वें मिनट में नॉर्थईस्ट के माटो ग्रैजिक को येलो कार्ड दिखाया गया। जिसके बाद एटीके को फ्री किक मिली। हालांकि शॉट तो ठीक था लेकिन गोलकीपर ने उसे क्लियर किया।

20:12 IST एटीके 10 खिलाड़ियों के साथ खेल रही है। सेना राल्टो इस सीजन का पहला रेड कार्ड लेकर बाहर हैं। एडवांटेज युनाइटेड के पास है।

20:10 IST 37वें मिनट में एटीके ने सब्स्टिटूशन किया। जयेश राने की जगह रिकी आए हैं। 

20:05 IST 32वें मिनट में एटीके के सेना राल्टो को दिया गया येलो कार्ड। राल्टे का ये दूसरा येलो कार्ड था। इस हिसाब से अब उन्हें मैच से बाहर जाना पड़ेगा। एटीके के लिए ये बड़ा झटका होगा। 

19:53 IST 20वें मिनट में नॉर्थईस्ट के ल्यूडो को बैड फाउल के लिए येलो कार्ड दिया गया। 

19:50 IST 17वें मिनट में बलवंत ने चांस मिस कर दिया। किक मारी लेकिन गोलपोस्ट से काफी बाहर थी।

19:45 IST यहां हर कोई आईएसएल का दीवाना है। 

19:43 IST 9वें मिनट में एटीके के प्रनय हल्दर को बैड फाउल के लिए येलो कार्ड दिखाया गया है।

19:40 IST 5वें मिनट में बलवंत ने एटीके के लिए चांस बनाया लेकिन गोल में तब्दील नहीं कर पाए।

19:32 IST खेल शुरू, तीसरे मिनट में नॉर्थईस्ट ने बेहतरीन मौका बनाया लेकिन गोलकीपर ने उसे क्लियर किया जिसके बाद नॉर्थईस्ट को खेल का पहला कॉर्नर भी मिला। 

19:28 IST राष्ट्रगान खत्म होने के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने आपस में और मैच रेफ्री से हाथ मिलाया।

19:25 IST दोनों टीमें मैदान में आ चुकी हैं। भारतीय राष्ट्रगान बज रहा है।

19:19 IST अब दोनों टीमों के बीच 8 मुकाबले हुए हैं जिनमें 5 बार एटीको को जीत मिली है जबकि दो बार नॉर्थईस्ट ने बाजी मारी है वहीं एक मैच ड्रॉ रहा है। जहां एटीके ने 8 गोल किए हैं तो वहीं नॉर्थईस्ट ने केवल 4 गोल।

19:17 IST ये है दोनों टीमों की स्टार्टिंग इलेवन

19:15 IST दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है। पिछले सीजन में नॉर्थईस्ट युनाइटेड दो बार एटीके से भिड़ी थी और दोनों ही बार वे एटीके के डिफेंस को भेद नहीं पाए। 

19:10 IST नमस्कार एटीके बनाम नॉर्थईस्ट युनाइटेड के लाइव स्कोर अपडेट्स में आपका स्वागत है। 

प्रीव्यू-

कोपेल ने जिन टीमों को प्रशिक्षित किया है, उन्होंने लीग में हमेशा धीमी शुरुआत की है और फिर आगे जाकर रफ्तार पकड़ी है। बीते दोनों क्लबों के साथ कोपेल ने अपना पहला मैच तीन मैचों के बाद जीता था। ऐसे में तो एटीके के साथ यह उनका दूसरा ही मैच है और इसी कारण एटीके जीत को लेकर बहुत अधिक चिंतित नहीं है।

नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी का भी यह दूसरा मैच है। उसने अपने पहले मैच में हालांकि हार टाल दी थी और एफसी गोवा को 2-2 की बराबरी पर रोक दिया था। अब घर से बाहर उसका इस सीजन का पहला मैच है और उसे अपने डिफेंस पर ध्यान देते हुए काम करना होगा। गोलकीपर टीपी रेहेनेश काफी विचलित नजर आए और एटीके के खिलाफ उन्हें अत्यधिक सावधान रहना होगा।

नार्थईस्ट के कोच एल्को स्काटोरी हैं जिन्होंने संदेश दिए हैं कि नार्थईस्ट डिफेंसिव खेल खेलने के बारे में नहीं सोच रही है। हाईलैंर्डस के स्टार स्ट्राइकर बार्थोलोमेव ओग्बेचे सेंटर बैक जॉन जॉनसन और ग्रेसन के साथ दिखेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement