Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

एमेच्योर क्लबों की आर्थिक सहायता के लिये आगे आए रोनाल्डो और साथी

पुर्तगाल फुटबॉल महासंघ ने सोमवार को कहा कि यह धनराशि एमेच्योर क्लबों की मदद के लिये दी जाएगी।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: April 13, 2020 23:27 IST
Cristiano Ronaldo- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Cristiano Ronaldo

लिस्बन|| क्रिस्टियानो रोनाल्डो और पुर्तगाल के उनके साथियों ने कोरोना वायरस के कारण बुरी तरह प्रभावित देश के एमेच्योर फुटबाल की मदद के लिये यूरो 2020 फाइनल्स के लिये क्वालीफाई करने पर मिलने वाले बोनस की आधी धनराशि दान करने का फैसला किया है। पुर्तगाल फुटबॉल महासंघ ने सोमवार को कहा कि यह धनराशि एमेच्योर क्लबों की मदद के लिये दी जाएगी।

उसे इसके लिये गठित कोष में जमा धनराशि के 51 लाख डालर तक पहुंचने की उम्मीद है। महासंघ ने पिछले सप्ताह पहले ही निलंबित कर दिये गये एमेच्योर सत्र को तुरंत प्रभाव से समाप्त करने का फैसला किया था। पेशेवर फुटबाल की वापसी पर कोई फैसला नहीं किया गया है लेकिन महासंघ के अध्यक्ष ने मार्च में कहा था कि वह सत्र पूरा करने के लिये प्रतिबद्ध हैं।

पुर्तगाल ने यूरो 2016 में मेजबान फ्रांस को हराकर खिताब जीता था लेकिन रोनाल्डो और उनके साथियों अपने खिताब के बचाव के लिये अगले साल तक इंतजार करना होगा क्योंकि कोरोना वायरस महामारी के कारण यह टूर्नामेंट 2021 तक स्थगित कर दिया गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement