Sunday, April 28, 2024
Advertisement

इंडोनेशिया ओपन: दूसरे दौर में पहुंची साइना नेहवाल और पीवी सिंधू

तीन बार की चैम्पियन साइना नेहवाल और पीवी सिंधू ने इंडोनेशिया ओपन सुपर सीरिज प्रीमियर बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया।

Bhasha Bhasha
Published on: June 13, 2017 18:46 IST
Sindhu and Saina | AP Photo- India TV Hindi
Sindhu and Saina | AP Photo

जकार्ता: तीन बार की चैम्पियन साइना नेहवाल और पीवी सिंधू ने इंडोनेशिया ओपन सुपर सीरिज प्रीमियर बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया। चौथी वरीयता प्राप्त सिंधू ने दुनिया की 20वें नंबर की खिलाड़ी थाईलैंड की पोर्नपावी चोचुवोंग को 21-12, 21-19 से मात दी। वहीं साइना ने थाईलैंड की रेचानोक इंतानोन को मात दी।

7 साल में पहली बार विश्व रैंकिंग में टॉप 10 से बाहर हुईं साइना ने आठवीं वरीयता प्राप्त रेचानोक को 21-17, 21-18 , 21-12 से हराया। इससे पहले उसका रेचानोक के खिलाफ रिकॉर्ड 7-5 का था। अब वह थाईलैंड की ही निशाओन जिंदापोल से खेलेगी। इस सत्र में सैयद मोदी ग्रां प्री और इंडिया सुपर सीरिज जीतने वाली ओलंपिक सिल्वर मेडलिस्ट सिंधू अब अमेरिका की बेवेन झाांग से खेलेगी।

मिक्स्ड डबल्स में बी. सुमीत रेड्डी और अश्विनी पोनप्पा को इंडोनेशिया के इरफान एफ और वेनी ए ने 21-12, 21-9 से हराया। साइना ने अपने मैच में उम्दा शुरुआत करते हुए एक समय 10-4 की बढत बना ली। रेचानोक ने इसके बाद 14-14 से बराबरी की लेकिन साइना ने यह गेम जीता। बाकी दोनों गेम में भी रेचानोक वापसी नहीं कर सकी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement