Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Google Pixel Fold 2 की पहली झलक देखकर 'झूम' उठे फैंस, दिखा अलग तरह का कैमरा डिजाइन

Google फैंस का इंतजार जल्द खत्म होने वाला है। गूगल के अगले फोल्डेबल फोन में पिछले मॉडल के मुकाबले बड़ा अपग्रेड किया जाएगा। यह फोन अलग तरीके के कैमरा डिजाइन के साथ-साथ नए प्रोसेसर और बेहतर डिस्प्ले के साथ आएगा।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: February 22, 2024 22:02 IST
Google Pixel Fold 2- India TV Hindi
Image Source : FILE Google Pixel Fold 2

Google Pixel Fold 2 की पहली झलक सामने आई है। पिछले साल लॉन्च हुए गूगल के पहले फोल्डेबल फोन के मुकाबले इसके डिजाइन में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। गूगल अपने इस फोल्डेबल फोन को मई-जून 2024 में आयोजित होने वाले Google I/O इवेंट में पेश कर सकता है। गूगल के अपकमिंग फोल्डेबल फोन के बारे में पहले भी कई लीक रिपोर्ट सामने आ चुकी है। पहली बार इस फोन का रेंडर लीक हुआ है।

मिलेगा अलग डिजाइन का कैमरा

OnLeaks और Smartprix द्वारा शेयर किए गए पिक्सल के अपकमिंग फोल्डेबल फोन के रेंडर में फोन का डिजाइन रेगुलर पिक्सल फोन के मुकाबले अलग है। फोन के बैक में एक चौड़ा कैमरा मॉड्यूल देखने को मिल रहा है, जिसमें चार कैमरे दिए गए हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए गूगल के अपकमिंग फोल्डेबल फोन के डिस्प्ले में पंच-होल डिजाइन देखा जा सकता है।

इसके अलावा गूगल के इस फोल्डेबल फोन की मोटाई को भी कम किया गया है। लीक के मुताबिक, इस फोल्डेबल फोन में 7.9 इंच की मेन फोल्डेबल स्क्रीन दी जाएगी। वहीं, इस फोन का सेकेंडरी डिस्प्ले 6.4 इंच का होगा। फोन का साइज Samsung Galaxy Z Fold 5 जितना ही होगा। गूगल के अपकमिंग फोल्डेबल फोन के डिस्प्ले और बॉडी के बीच विजिबल गैप भी कम किया जाएगा।

मिलेंगे ये फीचर्स

इस अपकमिंग फोल्डेबल फोन के लीक हुए फीचर्स के मुताबिक, इस फोन में 16GB LPDDR5 RAM मिलेगा। इसके अलावा यह फोन 256GB UFS 4.0 स्टोरेज को सपोर्ट करेगा। गूगल के अपकमिंग फोल्डेबल फोन में Tensor G4 चिपसेट मिल सकता है। फोन के कैमरे फीचर्स की जानकारी अभी सामने नहीं आई है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि गूगल का अगला फोल्डेबल फोन पिछले साल लॉन्च हुए डिवाइस के मुकाबले कई सारे अपग्रेड्स के साथ आ सकता है।

यह भी पढ़ें - Jio और Airtel के सामने एक बार फिर 'फेल' हुआ Vi, हुआ लाखों यूजर्स का नुकसान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement