Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Google Pixel: नए अपडेट ने यूजर्स को किया परेशान, फोन में आने लगी ये दिक्कतें

गूगल समय समय पर अपने स्मार्टफोन यूजर्स के लिए नए अपडेट्स जारी करता रहता है। कंपनी इन अपडेट्स की मदद से फोन में मौजूद बग्स को दूर करता है। इस बार कंपनी ने पिक्सल यूजर्स के लिए जनवरी में नया अपडेट जारी किया था। इसे इंस्टाल करने के बाद पिक्सल यूजर्स को कई तरह की समस्याएं होने लगी हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: January 27, 2024 15:59 IST
google, google pixel, google pixel users, google pixels issues, google pixel glitches- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो गूगल पिक्सल के नए अपडेट ने यूजर्स को किया परेशान।

स्मार्टफोन कंपनिया किसी भी फोन को लॉन्च करने के बाद कई साल तक उसमें अपडेट्स देती रहती है। इन्ही अपडेट्स के जरिए वे स्मार्टफोन के बग्स को दूर करती है और साथ ही नए फीचर्स को जोड़ती हैं। हालांकि कई बार नए अपडेट के साथ कई तरह की प्रॉब्लम्स भी आने लगती है। ऐसा कुछ गूगल पिक्सल यूजर्स के साथ हो रहा है। गूगल ने हाल ही में पिक्सल यूजर्स के लिए नया अपडेट जारी किया था। इसको इंस्टाल करने के बाद अब कई यूजर्स की तरफ से कई तरह की शिकायतें की गई हैं। 

जनवरी में रिलीज नए अपडेट के बाद जिन यूजर्स ने इसको इंस्टाल किया उन्हें कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। यूजर्स ने शिकायत की है कि नए अपडेट को इंस्टाल करने के बाद फाइल्स सेक्शन में कोई फाइल नहीं दिख रही है। इसके साथ ही ऐप्स क्रैश हो जाना, स्क्रीनशॉट का सेव न होना जैसी कई सारी दिक्कतें यूजर्स को हो रही हैं। नए अपडेट ने यूजर्स को परेशान कर दिया है। 

Google Pixel यूजर्स ने शिकायत

Google Pixel फोन के यूजर्स ने Reddit जैसे प्लेटफ़ॉर्म पर लेटेस्ट अपडेट को लेकर निराशा व्यक्त की है। यूजर्स ने बताया कि अपडेट के बाद कैमरा ठीक से काम नहीं कर रहा है। इसके साथ ही स्टोरेज की भी समस्या आ रही है। यूजर्स की मानें तो यह समस्या Pixel 5, Pixel 6, Pixel 7 और Pixel 8 लगभग सभी सीरीज में देखने को मिल रही है। 

गूगल की प्रतिक्रिया

पिक्सल यूजर्स की तरफ से लगातार आ रही शिकायतों को लेकर कंपनी ने बयान देते हुए कहा कि स्मार्टफोन यूजर्स को जो भी दिक्कतें आ रही हैं उसकी जांच की जा रही है और जल्दी ही इसको सॉल्व करने के लिए कदम उठाया जाएगा। माना जा रहा है कि जनवरी अपडेट से शुरू हुई समस्याओं को दूर करने के लिए कंपनी एक नया अपडेट जारी कर सकती है। 

यह भी पढ़ें- iPhone में बार-बार स्टोरेज फुल होने का आ रहा है नोटिफिकेशन, इन तरीकों से बढ़ेगी फोन में स्पेस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement