Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Honor X9b भारत में हुआ लॉन्च, 28GB रैम का मिलेगा सपोर्ट, जानें फीचर्स और कीमत

अगर आप एक नया स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बता दें कि Honor ने भारत में Honor X9b को लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन 16 फरवरी से ऑफलाइन स्टोर्स पर सेल के लिए उपलब्ध हो जाएगा। कंपनी ने इसे मिड रेंज फ्लैगशिप सेगमेंट में लॉन्च किया है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: February 15, 2024 14:58 IST
Honor, Honor Smartphones, Honor X9b, Honor X9b launched, Honor X9b Price- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो ऑनर ने दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया Honor X9b स्मार्टफोन।

Honor X9b launched in India: अगर आप बजट सेगमेंट में अपने लिए एक नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। अब आपके पास एक और स्मार्टफोन का ऑप्शन मौजूद है। दरअसल पॉपुलर टेक ब्रैंड ऑनर ने अपना मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Honor X9b को लॉन्च कर दिया है। ऑनर की तरफ से इस फोन को मिड रेंज फ्लैगशिप सेगमेंट में लॉन्च किया गया है। अगर नया फोन लेने के लिए आपका बजट 25 से 30 हजार रुपये का है तो आपके लिए यह एक परफेक्ट स्मार्टफोन बन सकता है। 

आपको बता दें कि Honor ने Honor 9XB को एक फिजिकल इवेंट के दौरान लॉन्च किया। इस इवेंट में कंपनी ने स्मार्टफोन को बाजार में उतारने के साथ ही नए ईयरबड्स और स्मार्टवॉच को भी पेश किया है। फोटोग्राफी लवर्स के लिए इस फोन में दमदार कैमरा फोन दिया गया है।

 ऑनर ने Honor 9Xb को दमदार Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर के साथ पेश किया है। अगर आप इस फोन को लेना चाहते हैं तो बता दें कि इसे 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ सिंगल वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। स्टोरेज ज्यादा होने की वजह से ऑनर ने इस फोन में यूजर्स को 20GB तक वर्चुअल रैम का सपोर्ट दिया है। इस तरह से आप इस फोन में 28GB की रैम का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

अगर Honor X9b के कलर ऑप्शन की बात करें तो इसमें ग्राहकों को सनराइज ऑरेंज और मिडनाइट ब्लैक कलर का ऑप्शन मिलता है। इसे आप इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया और Explorehonor ऑनर वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको 25,999 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। ऑफलाइन स्टोर पर Honor X9b कल यानी 16 फरवरी से सेल के लिए उपलब्ध होगा। 

Honor X9b के स्पेसिफिकेशन्स

  1. Honor X9b में कंपनी ने 6.78 इंच की फुलएचडी प्लस डिस्प्ले उपलब्ध कराई है। 
  2. डिस्प्ले में Amoled पैनल दिया गया है जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। इसके साथ ही इसमें 1200 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी गई है। 
  3. यह स्मार्टफोन  Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर के साथ आता  जो कि 4nm टेक्नोलॉजी पर बेस्ड है। 
  4. Honor X9b में फोटोग्राफी के लिए 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है। 
  5. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP का कैमरा दिया गया है। 
  6. रैम स्टोरेज की बात करें तो Honor X9b  8 GB की रैम और 256GB की स्टोरेज मिलेगी। 

यह भी पढ़ें- AC में 'Ton' का मतलब क्या होता है, किस रूम के लिए कितने टन की जरूरत होती है? खरीदने से पहले जानें पूरी बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement