Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

7000 रुपये से कम में लॉन्च होगा Infinix Smart 8, आ गई लॉन्च डेट

Infinix Smart 8 को इस सप्ताह भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। इस बजट स्मार्टफोन की कीमत 7,000 रुपये से कम होगी। साथ ही, फोन के कई फीचर्स भी फ्लिपकार्ट लिस्टिंग में कंफर्म हुए हैं। इनफिनिक्स का यह बजट फोन आईफोन की तरह डायनैमिक आईलैंड डिस्प्ले डिजाइन के साथ आएगा।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: January 08, 2024 11:40 IST
Infinix Smart 8- India TV Hindi
Image Source : FLIPKART/INFINIX INDIA Infinix Smart 8 को जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन की कीमत 7,000 रुपये से कम होगी।

Infinix Smart 8 को भारत में इस सप्ताह लॉन्च किया जाएगा। इस बजट स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट कर दिया गया है। साथ ही, फोन की कीमत भी लीक हुई है। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग में कंपनी ने फोन की कीमत 7,000 रुपये से कम रखने की बात कही है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट पर बने माइक्रो पेज पर इस स्मार्टफोन के कई फीचर्स भी लिस्ट हुए हैं। यह फोन भी iPhone की तरह डायनैमिक आईलैंड डिस्प्ले डिजाइन और डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा।

इस दिन होगा लॉन्च

फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के मुताबिक, Infinix का यह बजट स्मार्टफोन 8GB RAM + 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा, जिसमें 4GB फिजिकल और 4GB वर्चुअल RAM का सपोर्ट शामिल है। यह स्मार्टफोन 13 जनवरी 2024 को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत 7,000 रुपये से कम हो सकती है। उम्मीद की जा रही है कि इसे भी Tecno Pop 8 की तरह 6,299 रुपये की प्राइस में पेश किया जा सकता है।

Infinix Smart 8 Price

Image Source : INFINIX/FLIPKART
Infinix Smart 8 Price

मिलेंगे ये फीचर्स

इनफिनिक्स के अब तक लीक हुए फीचर्स की मानें तो यह स्मार्टफोन 6.6 इंच के LCD डिस्प्ले पैनल के साथ आएगा। फोन के डिस्प्ले में पंच-होल डिजाइन मिलेगा, जो डायनैमिक आईलैंड को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा फोन में इंटरैक्टिव मैजिक रिंग फीचर मिलेगा, जिसमें नोटिफिकेशन रिंग फीचर दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन साइड माउंटेड फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा।

इस स्मार्टफोन में Unisoc का बजट प्रोसेसर मिल सकता है। फोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप के साथ LED फ्लैश मिल सकता है। फोन में 50MP का मेन यानी प्राइमरी कैमरा मिलेगा। इसके अलावा फोन के बैक में एक AI कैमरा दिया जाएगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8MP का कैमरा दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन Android 13 पर बेस्ड कस्टमाइज्ड HiOS के साथ आ सकता है। फोन में चार्जिंग के लिए USB Type C पोर्ट मिल सकता है। यह स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी के साथ आ सकता है।

यह भी पढ़ें- CES 2024: साल के सबसे बड़े इलेक्ट्रॉनिक्स शो में मचेगा AI का 'भौकाल', पेश होंगे कई स्मार्ट गैजेट्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement