Monday, April 29, 2024
Advertisement

MacBook Air 15 इस दिन होगा लॉन्च, क्या होगी इसकी कीमत और फीचर्स? यहां जानें

हम सभी लोग जानते हैं कि एप्पल के प्रोडक्ट अपनी प्रीमियम क्वालिटी के लिए जाने जाते हैं। चाहे नॉर्मल यूज हो या फिर कोडिंग, सॉफ़्टवेयर जैसे हैवी काम हों हर टास्क को मैकबुक एयर बहुत अच्छे से हैंडल करता है। यही वजह से लोग इसे लेना चाहते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: May 05, 2023 8:07 IST
WWDC, DigiTimes, 15-Inch MacBook Air, apple, apple macbook air 15, apple macbook air 15 price- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो कंपनी मैकबुक एयर 15 में मैकबुक एयर 13 की तुलना में बड़ी स्क्रीन दे सकती है।

Apple to introduce new MacBook Air series:  दिग्गज टेक कंपनी एप्पल के अपकमिंग MacBook Air 15 को लेकर पिछले काफी दिनों से चर्चा हो रही है। एप्पल लवर्स इस लैपटॉप का बेसब्री से इंताजर कर रहे हैं। अगर आप भी इसे लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो अब आपको ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। एप्पल बहुत जल्द मैकबुक एयर 15 को लॉन्च करने वाली है। एप्पल अपने अपकमिंग WWDC 2023 इवेंट में MacBook Air 15 को लॉन्च कर सकती है।

हम सभी लोग जानते हैं कि एप्पल के प्रोडक्ट अपनी प्रीमियम क्वालिटी के लिए जाने जाते हैं। चाहे नॉर्मल यूज हो या फिर कोडिंग, सॉफ़्टवेयर जैसे हैवी काम हों हर टास्क को मैकबुक एयर बहुत अच्छे से हैंडल करता है। यही वजह से लोग इसे लेना चाहते हैं। एप्पल का WWDC-2023 इवेंट 5 जून को होने वाला है। उम्मीद है कि कंपनी इस इवेंट में मैकबुक एयर 15 को लॉन्च करेगी।  

ऐसा माना जा रहा है कि एप्पल मैकबुक एयर 15 को भी  M2 SoC चिपसेट के साथ लॉन्च करेगी। हालाँकि यह थोड़ा निराशाजनक हो सकता है क्योंकि यह सेम चिपसेट मैकबुक एयर 13 में दिया गया है। एप्पल इस इवेंट में अपने दूसरे प्रोडक्ट और सॉफ़्टवेयर को भी लॉन्च कर सकती है। 

मैकबुक एयर 15 की संभावित कीमत

कंपनी मैकबुक एयर 15 में मैकबुक एयर 13 की तुलना में बड़ी स्क्रीन दे सकती है। माना जा रहा है कि मैकबुक एयर 15 में यूजर्स को 15 इंच की स्क्रीन मिलेगी। स्क्रीन साइज़ ज्यादा होने की वजह से प्राइस भी बढ़ सकती है।  आपको  बता दें कि M2 SoC और 256GB SSD के साथ MacBook Air 13 की कीमत 1,19,900 रुपये क़रीब है है.  अगर इसके 512GB SSD वाले टॉप वेरिएंट की कीमत की बात करें तो यह आपको1,49,900 रुपये है. हो सकता है कि कंपनी मैकबुक एयर 15 की कीमत ज्यादा रखे। फिलहाल अभी कंपनी ने मैकबुक एयर 15 की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

यह भी पढ़ें- Aadhaar Card से लिंक हैं फर्जी ईमेल या मोबाइल नंबर, UIDAI ने लॉन्च की नई सर्विस, Online ऐसे पता लगाएं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement