Monday, May 06, 2024
Advertisement

Nothing फैंस के लिए खुशखबरी, CMF ला रही है सस्ता स्मार्टफोन! डिटेल्स हुई लीक

अगर आपको नथिंग के स्मार्टफोन पसंद है लेकिन महंगे होने की वजह से खरीद नहीं पा रहे हैं तो आप के लिए अच्छी खबर है। नथिंग की सब ब्रैंड सीएमएफ जल्द अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। अपकमिंग फोन को BIS पर स्पॉट किया गया है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 26, 2024 9:54 IST
Nothing, Nothing Smartphones, Tech news, tech news in Hindi, CMF, CMF Smartphones, CMF- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सीएमएफ लॉन्च कर सकता है अपना पहला स्मार्टफोन।

नथिंग अपनी यूनिक डिजाइन वाले स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है। नथिंग स्मार्टफोन इंडस्ट्री की पहली ऐसी कंपनी है जिसने ट्रांसेपेरेंट डिजाइनट का कॉन्सेप्ट दिया। नथिंग ने अब तक बाजार में तीन स्मार्टफोन, Nothing Phone, Nothing Phone 2 और Nothing Phone 2a को पेश किया है। अब नथिंग की सब ब्रैंड CMF भी धमाल मचाने जा रही है। CMF जल्द ही अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। 

आपको बता दें कि ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर एक नया स्मार्टफोन स्पॉट किया गया है। माना जा रहा है कि यह अपकमिंग फोन CMF की तरफ से पेश किया जा सकता है। BIS पर यह स्मार्टफोन मॉडल नंबर A015 नंबर के साथ स्पॉट किया गया है।  A015 को पहले नथिंग का फोन माना जा रहा था लेकिन अब यह CMF की तरफ से पेश हो सकता है। 

आपक बता दें कि CMF नथिंग की सब ब्रैंड है और कंपनी ने कम दाम में ग्राहकों को अब तक स्मार्टवॉच, ईयरबड और नेकबैंड जैसे डिवाइस उपलब्ध कराए हैं। CMF ने जब मार्केट में कदम रखा था तब से ही कंपनी का फोकस ग्राहकों को सस्ते दाम में दमदार फीचर्स वाले गैजेट्स उपलब्ध कराना है। अब माना जा रहा है कि CMF अब सस्ता स्मार्टफोन लाने जा रहा है। 

CMF स्मार्टफोन्स के संभावित फीचर्स

CMF के अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर अभी ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई है। हालांकि कुछ दिन पहले एक टिप्स्टर की तरफ से इसको लेकर बड़ा खुलासा किया गया था। लीक्स की मानें तो सीएमएफ के पहले स्मार्टफोन में रियर पैनल में एक सिंगल कैमरा सेटअप मिल सकता है। कैमरा सेंसर के नीचे फ्लैश लाइट दी जा सकती है। 

टिप्स्टर ने CMF स्मार्टफोन के कलर वेरिएंट का भी खुलासा किया था। माना जा रहा है कि फोन ब्लैक, ऑरेंज और व्हाइट कलर ऑप्शन में लॉन्च हो सकता है। इसमें ब्रश्ड प्लास्टिक बॉडी दी जा सकती है। लीक्स की मानें तो स्मार्टफोन में 6.2 इंच की स्क्रीन मिल सकती है। स्मार्टफोन में  MediaTek Dimensity 7030 Pro प्रोसेसर मिल सकता है। कंपनी इसमें 6GB की रैम और 128GB की स्टोरेज दे सकती है। 

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy S23 FE के दाम में दूसरी बार कटौती, फ्लैट डिस्काउंट के साथ मिल रहा है तगड़ा बैंक ऑफर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement