Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Realme के दो नए स्मार्टफोन बाजार में मचाएंगे धमाल, भारत में इस दिन होगी एंट्री, लॉन्च से पहले जानें डिटेल्स

रियलमी ने हाल ही में भारत में Realme 12 Pro सीरीज को लॉन्च किया था। अब कंपनी अपने फैंस और ग्राहकों के लिए एक नई सीरीज को लॉन्च करने जा रही है। लीक्स के मुताबिक नई सीरीज में यूजर्स को 12GB तक की रैम का सपोर्ट मिलेगा। इसके साथ ही इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा जिसमें OIS का सपोर्ट होगा।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: February 21, 2024 8:27 IST
Realme, Realme Smartphones, Realme Launch, Tech news, Tech news in Hindi- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रियलमी भारतीय बाजार में जल्द लॉन्च कर सकती है दो नए स्मार्टफोन्स।

Realme Launch in India: रियलमी एक पॉपुलर स्मार्टफोन मेकर कंपनी है। भारत में कंपनी की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। बजट सेगमें और मिड रेंज सेगमेंट में रियलमी के स्मार्टफोन भारत में जमकर पॉपुलर हैं। कंपनी ने भारत में अब तक कई सारे स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं जिसमें सस्ते और महंगे दोनों तरह के ही फोन्स शामिल हैं। हाल ही में रियलमी की तरफ से Realme 12 Pro सीरीज को लॉन्च किया था अब कंपनी एक नई सीरीज को पेश करने की तैयारी कर रही है। 

अगर आप रियलमी के फैंस हैं और एक नया स्मार्टफोन तलाश रहे हैं जो दाम में कम हो साथी है दमदार फीचर्स मिलें तो आपके लिए खुशखबरी है। रियली अपने ग्राहकों के लिए भारतीय बाजार में Realme 12 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस सीरीज को लेकर कई सारी लीक्स सामने आ चुकी हैं। 

आपको बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पिछले कुछ दिनों से Realme 12 को लेकर जमकर लीक्स आ रही हैं। कंपनी इस सीरीज में Realme 12 और Realme 12 Plus को लॉन्च कर सकती है। सीरीज को लेकर लेटेस्ट लीक में इसके इंडिया लॉन्च को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। 

टिप्स्टर सुधांसू ने Realme 12 सीरीज को लेकर बड़ी अपडेट दी है। टिप्स्टर के मुताबिक कंपनी Realme 12 और Realme 12 Plus को भारत में 6 मार्च को लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने Realme 12 के लिए प्रमोशनल पोस्टर भी रिलीज किया है जिसमें इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा हुआ है। 

Realme 12 Plus के स्पेसिफिकेशन्स

Realme 12 Plus में कंपनी फैंस को 6.67 इंच की बड़ी डिस्प्ले दे सकती है। इसका डिस्प्ले रेजोल्यूशन 2400 x 1080 और इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। अगर आप फोटोग्राफी करना पसंद करते हैं तो यह स्मार्टफोन आपको खूब पसंद आने वाला है। इसमें आपको प्राइमरी कैमरा OIS फीचर के साथ मिलेगा जो कि 50MP का होगा। इसका सेकंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा होगा जबकि इसमें 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर वाला कैमरा होगा। 

Realme 12 Plus को कंपनी MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर दिया जा सकता है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी मिल सकती है जिसमें 67W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है। इसमें आपको राकेट जैसी स्पीड मिल सकती है क्योंकि कंपनी इसे 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च कर सकती है। आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 रन करेगा। 

यह भी पढ़ें- Tecno भारत में लॉन्च करेगा सस्ता स्मार्टफोन, कीमत ऐसी कि अपने कानों पर नहीं होगा भरोसा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement