Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Tecno भारत में लॉन्च करेगा सस्ता स्मार्टफोन, कीमत ऐसी कि अपने कानों पर नहीं होगा भरोसा

अगर आप एक सस्ता स्मार्टफोन लेने जा रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। स्मार्टफोन मेकर कंपनी टेक्नो अपने फैंस के लिए एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। यह स्मार्टफोन बेहद कम प्राइस रेंज में फैंस के लिए पेश किया जा सकता है। आइए आपको इसकी डिटेल जानकारी देते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: February 21, 2024 7:54 IST
tecno, tecno Smartphones, Techno News, Tecno Spark 20c, Gadgets News- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो टेक्नो भारत में कम दाम में लॉन्च करने जा रहा है सस्ता लेकिन दमदार स्मार्टफोन।

अगर आपको भी एक सस्ता और टिकाउ स्मार्टफोन खरीदना है लेकिन समझ नहीं पा रहे हैं कौन सा स्मार्टफोन लें तो कुछ दिन का वेट कर लीजिए। स्मार्टफोन मेकर कंपनी टेक्नो जल्द ही फैंस के लिए एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। टेक्नों के इस फोन की कीमत बेहद कम होने वाली है। इसलिए अगर आपका बजट कम है तो यह स्मार्टफोन आपकी जेब का एक्स्ट्रा बोझ नहीं डालेगा। 

टेक्नो ने हाल ही में भारत में Tecno Spark 20 को लॉन्च किया था। अब कंपनी एक और स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी कर रही है। टेक्नो का नया स्मार्टफोन Tecno Spark 20C होगा। खास बात यह है कि Tecno Spark 20C की कीमत  Tecno Spark 20 से भी बहुत कम होने वाली है।

 Tecno Spark 20C  को लेकर टेक्नो इंडिया की तरफ से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया गया है। फिलहाल अभी इसकी लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन पोस्ट से यह पता चलता है कि जल्द ही यह मार्केट में दस्तक दे सकता है। पोस्ट से इसके कुछ फीचर्स का बी खुलासा हुआ है। 

Tecno Spark 20C की ये हो सकती है कीमत

 Tecno Spark 20C को कंपनी करीब 8 हजार रुपये के प्राइस ब्रैकेट में लॉन्च कर सकती है। इसकी कीमत 7,499 से लेकर 7,999 रुपये हो सकती है। कंपनी इसे मार्च के पहले सप्ताह में बाजार में उतार सकती है। अपकमिंग फोन में ग्राहकों को रियर में आईफोन स्टाइल में कैमरा मॉड्यूल मिल सकता है। 

Tecno Spark 20C के स्पेसिफिकेशन्स

अगर  Tecno Spark 20C के कुछ फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.6 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है जिसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन Mediatek Helio G36 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। इसमें 8GB तक की रैम मिल सकती है जबकि 128GB तक की स्टोरेज हो सकती है। फोटोग्राफी के लिए इसमें रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें प्राइमरी कैमार 50MP का कैमरा दिया जा सकता है।   स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है जिसमें 18W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है। 

यह भी पढ़ें- Apple फैंस के लिए खुशखबरी, iPhone 16 Pro के कलर ऑप्शन लॉन्च से पहले हुए लीक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement