Monday, April 29, 2024
Advertisement

PM मोदी 4 और 5 मार्च को तेलंगाना के दौरे पर, विकास कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा; शेड्यूल जारी

प्रधानमंत्री मोदी कई विकास कार्यक्रमों में शामिल होंगे और दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वह चार मार्च को रामागुंडम एनटीपीसी तापीय विद्युत संयंत्र के 800 मेगावाट क्षमता के एक संयंत्र का लोकार्पण करेंगे।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: March 02, 2024 17:18 IST
pm modi- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

हैदराबाद: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 4 और 5 मार्च को तेलंगाना का दौरा करेंगे और अनेक विकास कार्यक्रमों में शामिल होने के साथ दो जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे। राज्य सरकार की एक विज्ञप्ति के अनुसार राज्य की मुख्य सचिव ए शांति कुमारी ने प्रधानमंत्री की यात्रा के लिए की जाने वाली व्यवस्थाओं के संबंध में वरिष्ठ अधिकारियों के साथ गुरुवार को बैठक की। उन्होंने अनेक विभागों के अधिकारियों से समन्वय के साथ काम करने और पुख्ता बंदोबस्त करने को कहा।

4 मार्च को 800 मेगावाट क्षमता के एक संयंत्र का लोकार्पण

कुमारी ने बताया कि मोदी चार मार्च को आदिलाबाद आएंगे और पांच मार्च को सांगारेड्डी शहर का दौरा करेंगे। मुख्य सचिव के अनुसार प्रधानमंत्री कई विकास कार्यक्रमों में शामिल होंगे और दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इस बीच, केंद्रीय मंत्री और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जी किशन रेड्डी की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया कि मोदी चार मार्च को रामागुंडम एनटीपीसी तापीय विद्युत संयंत्र के 800 मेगावाट क्षमता के एक संयंत्र का लोकार्पण करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी का कार्यक्रम का शेड्यूल-

  • पीएम मोदी 4 मार्च को आदिलाबाद जाएंगे।
  • आदिलाबाद में वह कई विकास कार्यों की आधारशिला रखेंगे।
  • उसी दिन प्रधानमंत्री मोदी आदिलाबाद में खुली बैठक में हिस्सा लेंगे।
  • बाद में प्रधानमंत्री मोदी राजभवन में रुकेंगे और 5 मार्च को संगारेड्डी जाएंगे।
  • संगारेड्डी में विभिन्न विकास कार्यों की आधारशिला रखने के बाद पीएम एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement