Monday, April 29, 2024
Advertisement

मेरठ: जूते-चप्पल लेकर पुलिसकर्मियों पर टूट पड़े क्रिकेटर, घटना का VIDEO आया सामने

शामली जिले के क्रिकेटर प्रशांत चौधरी और उनके साथी क्रिकेटर विनीत पंवार रणजी खिलाड़ी बताए जाते हैं और भामाशाह पार्क में प्रैक्टिस करते हैं।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: May 18, 2023 9:28 IST
cricketers- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पुलिसवालों को चप्पलों से पीट रहे क्रिकेटरों का वीडियो वायरल

मेरठ (उत्तर प्रदेश): उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां दो रणजी क्रिकेट खिलाड़ियों को पीटने के आरोप में दो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किए जाने के कुछ दिनों बाद इस घटना ने एक नया मोड़ ले लिया है। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें क्रिकेटर पुलिसकर्मियों को चप्पलों से पीटते नजर आ रहे हैं। सिविल लाइंस क्षेत्र के अंचल अधिकारी अरविंद चौरसिया ने बताया कि नए वीडियो के आधार पर एक नई रिपोर्ट वरिष्ठ अधिकारियों को भेजी गई है। उन्होंने कहा, अधिकारियों को नए सबूतों की जांच करने और निर्णय लेने दें।

भामाशाह पार्क में प्रैक्टिस करते हैं रणजी क्रिकेटर

शामली जिले के क्रिकेटर प्रशांत चौधरी और उनके साथी क्रिकेटर विनीत पंवार रणजी खिलाड़ी बताए जाते हैं और भामाशाह पार्क में प्रैक्टिस करते हैं। बता दें कि यहां से भुवनेश्वर कुमार, करण शर्मा, प्रवीण कुमार, प्रियम गर्ग जैसे सितारे निकले हैं।

यह भी पढ़ें-

खिलाड़ियों की शिकायत पर पुलिसकर्मियों को किया था सस्पेंड
ये रणजी खिलाड़ी पार्क के पास ही रहते हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस वाहन को गलत तरीके से पार्क करने को लेकर दोनों खिलाड़ियों की रविवार शाम सीनियर सब इंस्पेक्टर (SI) वरुण शर्मा और एसआई जितेंद्र से कहासुनी हो गई थी। कहासुनी मारपीट में बदल गई और बाद में खिलाड़ियों की शिकायत पर दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया। नए वीडियो में दिख रहा है कि खिलाड़ियों ने भी पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement