Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

यूपी: लखनऊ के हजरतगंज स्थित केनरा बैंक में लगी आग, खिड़कियों से कूदे कर्मचारी-देखें वीडियो

यूपी के लखनऊ में हजरतगंज स्थित केनरा बैंक की बिल्डिंग में भीषण आग लग गई, जिसके बाद कर्मचारी जान बचाने के लिए खिड़कियों से कूद गए। देखें वीडियो-

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: November 20, 2023 23:57 IST
fire in canara bank- India TV Hindi
लखनऊ के केनरा बैंक में लगी आग

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज में केनरा बैंक की एक शाखा में सोमवार शाम अचानक आग लग गई। फायर ब्रिगेड के तुरंत मौके पर पहुंचने से आग को जल्द ही बुझा लिया गया लेकिन आग लगने की घटना का पता चलते ही जान बचाने के लिए कर्मचारी खिड़कियों से कूद गए।  आग लगने का एक वीडियो जिसमें , बैंक के कर्मचारियों को खिड़की के माध्यम से कार्यालय से भागते और अग्निशमन अधिकारियों द्वारा बचाव का इंतजार करते हुए इमारत के किनारे पर चलते देखा जा सकता है।

एक अग्निशमन अधिकारी ने कहा कि आग बुझा दी गई है और सभी को बचा लिया गया है। उन्होंने कहा कि आग लगने का कारण संभवत: बिजली का शॉर्ट सर्किट हो सकता है।


देखें वीडियो

जानकारी के मुताबिक हजरतगंज में नवल किशोर रोड पर स्थित सत्या बिजनेस पार्क बिल्डिंग की पहली मंजिल पर सोमवार शाम अचानक से आग लग गई। इस आग में फाइनेंस और रियल एस्टेट कंपनी का दफ्तर जलकर राख हो गया। इस दौरान दफ्तरों में काम करने वाले करीब 30 कर्मचारी भीतर फंस गए और चीख पुकार मच गई। भीतर फंसे लोग खिड़की के शीशे तोड़कर बाहर छज्जे पर आए और फिर स्थानीय लोगों ने सीढि़यां लगाकर उनको उतारा। इस दौरान कई लोग मामूली रूप से चोटिल हो गए हैं।

ये भी पढ़ें

जब्त शराब और पंखे चुराने के आरोप में ASI सहित 5 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, छठा आरोपी फरार

महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष की कैसीनो वाली फोटो पर महाराष्ट्र की सियासत गर्म, देवेंद्र फडणवीस ने दी सफाई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement