Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

पतली होने के कारण पति ने पत्नी को दी तालिबानी सजा, फिर घर से किया बाहर

पीड़िता ने बताया कि उसका पति शराब पीकर उसके साथ आए दिन मारपीट करता है और यह कहता था कि वह पतली है उसे मोटी पत्नी चाहिए। आखिरकार तंग आकर पत्नी ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: August 23, 2023 21:02 IST
crime, meerut- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पीड़िता रीना व उसके परिजन

उत्तर प्रदेश के जिला मेरठ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। यहां एक पति ने अपनी को सिर्फ इस वजह से तालीबान जैसी सजा दे दी क्योंकि वो पतली थी और इस बात के कारण वो गुस्से में रहता था। यह हम नही कह रहें है बल्कि उस पीड़ित महिला का कहना है, जिसे उसके पति ने जमकर पीटा है। मेरठ के थाना भावनपुर क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि पतले होने के कारण उसके पति ने उसे 3 दिन तक बंधक बनाकर कमरे में बंद करके तरह-तरह की यातनाएं दी हैं। जिसके बाद वह किसी तरह एसएसपी कार्यालय पहुंची और जख्म दिखाते हुए आपबीती सुनाई है। पीड़िता अपने साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ शराबी पति पर कार्रवाई की मांग कर रही है।

आए दिन देता है तरह-तरह की यातनाएं

दरअसल, मेरठ के थाना इंचौली की रहने वाली रीना की शादी लगभग 12 वर्ष पहले थाना भावनपुर क्षेत्र के रहने वाले सुनील के साथ हुई थी। रीना का आरोप है कि उसके पति को शराब की लत है, जिसके चलते वह उसे आए दिन तरह-तरह की यातनाएं देता है और कहता है उसे मोटी पत्नी की चाह थी, लेकिन रीना एक हड्डी की तरह है, जो उसे पसंद नही है। जिसके चलते सुनील उसे पीटता है। हद तो तब हो गई जब उसने अपनी पत्नी को 3 दिन भूखा-प्यासा रखकर कमरे में बंद रखा और इस दौरान जमकर पिटाई की।

मायके वालों को दिखाए घाव

रीना ने आगे बताया कि किसी तरह से वह आरोपी पति के चंगुल से निकल कर अपने मायके पहुंची और अपने परिजनों को घाव दिखाए। अपनी बेटी के साथ हुए व्यवहार को देखकर मायके वालों का कलेजा बाहर आ गया और वह उसे लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंचे। पीड़िता की मां ने बताया कि उसके जालिम पति ने उनकी बेटी के साथ बेल्ट से मारपीट की है। उनकी बेटी दर्द से काफी तड़प रही है और चल भी नहीं पा रही है। ऐसे बेरहम शख्स को उसके किए की सजा मिलनी ही चाहिए। इसके लिए पीड़िता ने एसएसपी रोहित सिंह साजवान को आरोपी पति द्वारा दी गई चोटें दिखाईं, जिसके बाद पुलिस कप्तान ने भावनपुर थाना पुलिस को निर्देश दिए हैं कि सुनील के खिलाफ सख्त एक्शन लिए जाएं।

(रिपोर्ट- हिमा अग्रवाल)

ये भी पढ़ें:

चंद्रयान-3 मिशन में गाजीपुर के इस वैज्ञानिक का भी है योगदान, परिजनों और गांव वालों में गजब का उत्साह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement