Monday, May 06, 2024
Advertisement

अतीक और अशरफ की हत्या के मामले में बड़ी कार्रवाई, इन पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, सरकार ने किया सस्पेंड

इस मामले में शाहगंज के इंस्पेक्टर, दो दरोगा और दो सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है। यह एक्शन एसआईटी की प्राथमिक जांच के आधार पर लिया है।

Reported By : Imran Laeek Edited By : IndiaTV Hindi Desk Updated on: April 19, 2023 13:37 IST
अशरफ और अतीक अहमद- India TV Hindi
Image Source : PTI अशरफ और अतीक अहमद

प्रयागराज :  प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के मामले में बड़ी कार्रवाई की गई है। इस मामले में शाहगंज के इंस्पेक्टर, दो दरोगा और दो सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है। यह एक्शन एसआईटी की प्राथमिक जांच के आधार पर लिया है। अतीक अहमद और अशरफ की 15 अप्रैल शनिवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

SIT ने पुलिसकर्मियों से मंगलवार को की थी पूछताछ

अतीक और अशरफ की हत्या के मामले की जांच कर कर रही SIT ने अतीक की सुरक्षा में लगे और थाने के पुलिसकर्मियों से मंगलवार को पूछताछ की थी। जिसके बाद पुलिसकर्मियों पर यह कार्रवाई की गई। शाहगंज के जिस इंस्पेक्टर को सस्पेंड किया गया उसका नाम अश्वनी सिंह है।

अतीक की हत्या के बाद कानून-व्यवस्था पर उठे सवाल

अतीक और अशरफ की पुलिस हिरासत में हुई हत्या से हड़कंप मच गया था। कानून और व्यवस्था को लेकर सवाल उठने लगे। सरकार ने मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया। अब एसआईटी इस मामले की जांच में जुट गई है। इसी सिलसिले में सस्पेंसन की यह कार्रवाई की गई है।

15 अप्रैल को हुई थी अतीक-अशरफ की हत्या

बता दें कि शनिवार (15 अप्रैल) को अतीक अहमद और अशरफ की प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दोनों को देर रात मेडिकल के लिए केल्विन अस्पताल लाया गया था। पुलिस की जीप से उतर कर दोनों मीडियाकर्मियों से बात कर रहे थे। इसी दौरान तीनों हमलावरों ने अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी।

पढ़ें:-

अतीक-अशरफ के मर्डर की स्क्रिप्ट पहले से तैयार थी? जानिए क्या बोले मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी

अतीक-अशरफ की हत्या से पहले भी जिगाना पिस्टल से चली हैं गोलियां, चित्रकूट जेल गैंगवार में हुआ था इस्तेमाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement