Monday, April 29, 2024
Advertisement

VIDEO: नोएडा के एलिवेटेड रोड पर रईसजादों का बर्थडे सेलिब्रेशन, बीच सड़क पर केक काटा और जमकर की आतिशबाजी

नोएडा में बीच सड़क पर शनिवार देर शाम कुछ लड़कों ने गाड़ी लगाकर अपने दोस्त का जन्मदिन मनाया। नोएडा के एलिवेटेड रोड पर इन युवकों ने गाड़ी पर रखकर केक काटा, तेज आवाज में संगीत बजाया और बीच रोड पर आतिशबाजी भी की है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: July 02, 2023 12:54 IST
noida birthday video - India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB नोएडा में बीच रोड पर लड़कों ने मनाया जन्मदिन

नोएडा में रईसजादों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो एलिवेटेड रोड का है, जहां पर कुछ युवक अपने दोस्त का जन्मदिन मनाते दिख रहे हैं। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि यह लोग सड़क पर गाड़ी लगाकर उसकी बोनट पर केक काट रहे हैं और वहीं पर जमकर आतिशबाजी भी कर रहे हैं। इतना ही नहीं नोएडा के इस व्यस्त रोड पर ये लोग जमकर डांस भी करते दिख रहे हैं।

तेज म्यूजिक, रोड पर आतिशबाजी और गाड़ी कर काटा केक 

दरअसल, शनिवार रात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो नोएडा के थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के एलिवेटेड रोड का बताया जा रहा है। इस वीडियो में कुछ युवक एलिवेटेड रोड पर जमकर हंगामा कर रहे हैं। अपनी गाड़ियों में तेज आवाज में ये युवक गाने बजाते रहे और अपने दोस्त का जन्मदिन मनाया। इन लोगों ने इस दौरान एलिवेटेड रोड पर ही गाड़िया खड़ी करके बोनट पर रखकर केक काटा और इस वीडियो में एक युवक जमकर आतिशबाजी भी कर रहा है।

नोएडा पुलिस ने लिया वीडियो का संज्ञान
तेज रफ्तार से एलिवेटेड रोड पर चल रही गाड़ियों के बीच ये लोग डांस करते रहे। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों का कहना है कि इन युवकों में पुलिस का जरा सा भी खौफ नहीं है। यह लोग नियम कानून को ताक पर रखकर एलिवेटेड रोड पर जन्मदिन का जश्न मनाते रहे। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लिया है। पुलिस का कहना है कि वीडियो के आधार पर युवकों की जांच की जा रही है और इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

(रिपोर्ट- राहुल ठाकुर)

ये भी पढ़ें-

"भीम आर्मी चीफ को देखकर खून खौलता था, मर्डर कर नाम कमाना चाहते थे", चंद्रशेखर के हमलावरों का कबूलनामा

"बसपा समान नागरिक संहिता के खिलाफ नहीं" AAP के बाद अब मायावती ने भी UCC को दिया समर्थन
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement