Saturday, April 27, 2024
Advertisement

यूपीः कानपुर देहात में बड़ा सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार नाले में गिरने से 6 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में बड़ा सड़क हादसा हो गया है। तिलक समारोह से लौटकर घर आ रहे कार सवारों की कार अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि दो बच्चे बाल-बाल बच गए।

India TV News Desk Edited By: India TV News Desk
Updated on: February 05, 2024 10:38 IST
कानपुर रोड एक्सीडेंट- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कानपुर रोड एक्सीडेंट

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में बड़ा सड़क हादसा हो गया है। तिलक समारोह से लौटकर घर आ रहे कार सवारों की कार अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि दो बच्चों को हल्की चोटें आई हैं। बच्चों की जान बच गई है। मिली जानकारी के अनुसार, हादसे के शिकार लोग इटावा से तिलक समारोह से घर लौट रहे थे। हादसा कानपुर देहात के सिकन्दरा थाना क्षेत्र के जगन्नाथपुर गांव के पास हुआ। 

कानपुर देहात के रहने वाले थे मृतक

हादसे की सूचना पर पुलिस अधीक्षक फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी को बाहर निकाला। हादसे के शिकार लोगो को सिकन्दरा सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टर ने छह लोगों को मृत घोषित कर दिया।  2 बच्चों को सुरक्षित बचा लिया गया है। मृतक डेरापुर थाना क्षेत्र के मुर्रा और कानपुर नगर के शिवराजपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले थे। सड़क हादसा रात लगभग 2 बजे हुआ।

कार में आठ लोग थे सवार

पुलिस अधीक्षक बीबी जीटीएस मूर्ति ने बताया कि हादसे में मरने वाले लोगों में चार बच्चे और दो वयस्क शामिल हैं। कार में कुल आठ लोग बैठे थे। हादसे की शिकार कार में सवार दो बच्चों को ग्रामीणों ने बचा लिया। हादसे की वजह खराब मौसम और बारिश को बताया जा रहा है।

मृतकों की पहचान हुई

हादसे का शिकार लोग कानपुर देहात के डेरापुर थाना क्षेत्र के मुर्रा गांव निवासी पंकज की बेटी का तिलक चढ़ाने के लिए इटावा गए थे। डॉक्टर ने मुर्रा गांव के कार चालक विकास, खुशबू, प्राची, संजय उर्फ संजू, गोलू, पवन व प्रतीक को मृत घोषित कर दिया। वहीं, विराट और उसकी बहन वैष्णवी गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तेज रफ्तार और रात में बारिश की वजह से कार अनियंत्रित होकर तालाब में चली जाने से हादसा हुआ। 

रिपोर्ट- दीपेंद्र सिंह

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement