Friday, April 26, 2024
Advertisement

यूपी: हरदोई में गैंगेस्टरों पर बड़ी कार्रवाई, 3 करोड़ 77 लाख से ज्यादा की संपत्ति कुर्क, जानें पूरा मामला

यूपी के हरदोई में गैंगेस्टरों के खिलाफ प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 3 करोड़ 77 लाख से ज्यादा की संपत्ति को कुर्क किया है। कासिमपुर पुलिस और संडीला पुलिस ने ये कार्रवाई की है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: October 17, 2023 23:30 IST
Hardoi- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV गैंगेस्टरों पर बड़ी कार्रवाई

हरदोई: यूपी के हरदोई में गैंगस्टर्स पर बड़ी कार्रवाई हुई है। हरदोई के चार गैंगस्टरों की 3 करोड़ 77 लाख 68 हजार 500 रुपए की चल-अचल संपत्ति कुर्क की गई है। ये संपत्ति देह व्यापार और गोकशी करने वालों की कुर्क हुई है। कासिमपुर पुलिस ने देह व्यापार कराने वालों की संपत्ति कुर्क की है, वहीं संडीला पुलिस ने गोकशी कराने वालों की संपत्ति कुर्क की है। डीएम एमपी सिंह और डीएम मंगला प्रसाद सिंह के आदेश के बाद ये कार्रवाई की गई है। 

क्या है पूरा मामला?

हरदोई के डीएम मंगला प्रसाद सिंह के आदेश पर पुलिस ने गोकशी और देह व्यापार में लिप्त चार गैंगस्टरों के आरोपियों की 3 करोड़ 77 लाख से अधिक की चल अचल संपत्ति कुर्क कर ली है। थाना कासिमपुर के प्रभारी निरीक्षक ने अनैतिक देह व्यापार में लिप्त पुल्लू पुत्र चुन्नी लाल और सोनू पुत्र भूरे निवासी नटपुरवा की एक करोड़ 76 लाख 500 रुपए की संपत्ति कुर्क कर ली।

इसी थाना क्षेत्र में गोकशी करने वाले शहाबुद्दीन उर्फ शाबू पुत्र मो. फरियाद निवासी पटेला थाना खुटहल जनपद जौनपुर, शमीम पुत्र मो. सलीम निवासी रावतपुर जनपद कानपुर की दो करोड़ एक लाख 64 हजार रुपये की संपत्ति को कुर्क कर लिया गया है।

सोमवार को फर्रुखाबाद में माफिया पर गरजा था बुलडोजर

यूपी के फर्रुखाबाद जिले में योगी सरकार ने सोमवार को बड़ा एक्शन लिया था। बसपा नेता अनुपम दुबे के ठंडी सड़क स्थित होटल 'गुरु शरणम पैलेस' को बुलडोजर के जरिए गिराया गया था। सुबह से ही प्रशासन होटल को गिराने की कार्रवाई में जुटा था और शाम तक होटल को ढहा दिया गया। इस होटल की कीमत करोड़ों में थी। (इनपुट: राम श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें: 

2 साल की भतीजी के रोने से सोने में पड़ा खलल तो महिला ने कर दी उसकी हत्या, सोफे के नीचे मिला शव 

इजरायल में त्राहिमाम! करीब 1200 भारतीयों को वापस लाया गया, केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री ने कही ये बात

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement