Saturday, April 27, 2024
Advertisement

VIDEO: यूपी में जाम खुलवाने गए दरोगा को भीड़ ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, सड़क हादसे में गई थी नाबालिग की जान

यूपी से एक हैरान कर देने वाली खबर आ रही है। यहां भीड़ ने जाम लगा दिया था, जिसे खुलवाने गए दरोगा को भीड़ ने एक लाठी-डंडों से खूब मारा है। इसके बाद पुलिस ने भीड़ पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: October 31, 2023 10:48 IST
UP, Crime- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दरोगा को भीड़ ने खूब पीटा

यूपी के महोबा जिले से हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है। यहां सड़क हादसे में एक किशोर की मौत हो गई थी, जिस कारण लोगो ने सड़क जाम कर दिया। फिर जाम खुलवाने पहुंची पुलिस टीम पर अक्रोशित भीड़ हमलावर हो गई। भीड़ ने मौके पर मौजूद एक दरोगा को लाठी-डंडों से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा,इसका एक वीडियो कैमरे में कैद हुआ है। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मौके पर ही मौजूद 3 पुलिसकर्मी हालात देख भाग खड़े हुए। फिर घटनास्थल पर एसडीएम ,सीओ भारी पुलिस बल सहित पहुंचे और मामले को शांत कराया।

बस ने किया था एक्सीडेंट

दरअसल, महोबा जिले के एक आफतपुरा गांव के गोपी अहिरवार का 13 वर्षीय पुत्र प्रिंस अपनी साइकिल से जा रहा था। कक्षा 7 में पढ़ने वाला प्रिंस घर की तरफ साइकिल की तरफ निकाला तभी राठ की तरफ से आ रही तेज रफ्तार रोडवेज बस ने उस कुचल डाला, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। लोगों की मानें तो, बस में फंसी साइकिल को घसीटता हुआ चालक 6 किलोमीटर दूर तक ले गया। कुछ लोगों ने बस का पीछा किया तब पनवाड़ी तिगेला में बस छोड़कर चालक फरार हो गया। जबकि नाबालिग प्रिंस की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जिससे परिजन और ग्रामीण घटना स्थल पर इकट्ठा हो गए। देखते ही देखते आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और आरोपी बस चलाक के विरुद्ध कठोर कार्रवाई के साथ-साथ परिवार को मुआवजा दिए जाने की मांग की गई।

दरोगा को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

इसकी सूचना मिलते ही पनवाड़ी थाने में तैनात दरोगा राम अवतार अपने साथी पुलिसकर्मियों के साथ जाम खुलवाने पहुंचे। वे भीड़ को समझाने का प्रयास कर रहे थे मगर भीड़ में मौजूद अराजकतत्वों ने पूरे माहौल को बिगाड़ दिया। इससे पहले पुलिसकर्मी कुछ समझ पाए भीड़ ने दरोगा पर हमला कर दिया और लाठी डंडों से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया। बता दें कि भीड़ में मौजूद शरारती तत्वों ने दारोगा को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा है। वहीं, किसी तरीके से दरोगा ने खुद को बचाया जबकि तीन अन्य पुलिसकर्मी भीड़ को उग्र होता देख भाग खड़े हुए।

मौके पर पहुंचे सीओ और एसडीएम

इसकी सूचना मिलते ही सीओ हर्षिता गंगवार , एसडीएम सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचे और 4 घंटे की मशक्कत के बाद बमुश्किल जाम खुलवाया। बताया जा रहा कि मृतक अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। जिसकी मौत से परिवार में मातम है। मृतक की दो छोटी बहनें भी हैं। भीड़ द्वारा दरोगा से मारपीट किए जाने से उसे गंभीर चोटें आई हैं जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वही, एसपी अपर्णा गुप्ता ने कहा कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए शरारती तत्वों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें चिन्हित किया जा रहा है और सभी पर कठोर कार्रवाई भी की जाएगी।

(रिपोर्ट- पंकज द्विवेदी)

ये भी पढ़ें:

नोएडा में कुत्ते को लेकर फिर विवाद, लिफ्ट में रिटायर्ड IAS ने महिला को जड़े थप्पड़- VIDEO

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement