Saturday, May 04, 2024
Advertisement

यूपी निकाय चुनाव में हारे तो विजयी प्रत्याशी पर बरसाए तमाचे, मेरठ से सामने आया 'थप्पड़बाज़' नेता का Video

यूपी निकाय चुनाव के नतीजों के साइड इफेक्ट्स सामने आने लगे हैं। चुनाव में करारी हार से बौखलाए विरोधी पार्टियों के नेता और उनके समर्थक बेकाबू हो रहे हैं। कहीं पत्थर और बोतलें चल रही हैं तो कहीं थप्पड़ों की बरसात हो गई।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: May 15, 2023 8:33 IST

यूपी निकाय चुनाव के नतीजों के साइड इफेक्ट्स सामने आने लगे हैं। चुनाव में करारी हार से बौखलाए विरोधी पार्टियों के नेता और उनके समर्थक बेकाबू हो रहे हैं। कहीं पत्थर और बोतलें चल रही हैं तो कहीं थप्पड़ों की बरसात हो गई। ऊपर वाले वीडियो में दिख रहे लोग निकाय चुनाव में हारे हुए उम्मीदवारों के समर्थक हैं जो अपनी हार पचा नहीं पा रहे हैं। लोकल बॉडी के चुनाव में मिली करारी हार से बौखला गए हैं। 

मेरठ से आईं गुंडागर्दी और थप्पड़बाजी की तस्वीरें 

सोशल मीडिया पर वायरल सरेआम गुंडागर्दी की ये तस्वीरें मेरठ की हैं, जहां निकाय चुनाव में मिली करारी हार से बीएसपी के उम्मीदवार और उनके समर्थक बौखला गए हैं और उनकी बौखलाहट सड़कों पर इस तरह निकल रही है। रविवार को मेरठ के देहलीगेट थाना क्षेत्र स्थित जली कोठी वार्ड नंबर 65 पर उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल बन गया जब दो पक्षों में जमकर पथराव शुरू हो गया। उपद्रवी दुकानों में तोडफ़ोड़ करने लगे। जिस वक्त मेरठ के देहलीगेट थाना इलाके में पत्थरबाजी हो रही थी, ठीक उसी वक्त मेरठ के ही कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में बीजेपी और बीएसपी उम्मीदवार आपस में भीड़ गए।

बीजेपी उम्मीदवार को बीएसपी उम्मीदवार ने मारे थप्पड़
थप्पड़बाजी का मामला कंकरखेड़ा क्षेत्र के नगर निगम वार्ड नंबर 41 का है, जहां बीजेपी उम्मीदवार सतीश प्रजापति सभासद बने हैं। जीत के बाद सतीश प्रजापति रैली निकालकर जश्न मना रहे थे। इसी दौरान वो हारे हुए बीएसपी उम्मीदवार सुशील कुमार पाल से गले मिलने पहुंच गए। लेकिन उन्हें क्या पता था कि गले मिलना उनके लिए मुसीबत बन जाएगा।

गले मिलने गए थे विजयी प्रत्याशी, मिले थप्पड़
बीजेपी उम्मीदवार जैसे ही बीएसपी उम्मीदवार से गले मिले, हार से खीज खाए बीएसपी उम्मीदवार ने बीजेपी पार्षद को थप्पड़ जड़ दिया। फिर क्या था कमरा जंग का अखाड़ा बन गया। बीजेपी पार्षद के समर्थकों ने बीएसपी उम्मीदवार सुशील कुमार पर थप्पड़ों की बारिश कर दी। थप्पड़बाजी का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। आपको बता दें कि पिछली बार मेरठ में बीएसपी का मेयर था, लेकिन इस बार के निकाय चुनाव में बीएसपी को करारी हार मिली है, जिससे बीएसपी खेमे में जबरदस्त नाराजगी है।

ये भी पढ़ें-

"लंदन प्लान उजागर हो चुका है..." इमरान खान ने जताया अपनी पार्टी को गैरकानूनी घोषित किए जाने का डर 

3,00,000 साल पुराना फुटप्रिंट... वैज्ञानिकों ने खोजा इंसान का सबसे पुराना पदचिह्न
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement