Friday, April 26, 2024
Advertisement

अंगारों सी तपती सड़क पर बुजुर्ग सरदारजी की 'सेवादारी', Video देखकर बढ़ जाएगा मानवता पर विश्वास

twitter पर पोस्ट हुआ ये वीडियो देश विदेशों में वायरल हो रहा है। लोग इस वृद्ध शख्स को सलाम कर रहे हैं, शायद यही सच्ची सेवा है।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: June 07, 2019 17:49 IST
old sikhman- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE old sikhman

झुलसाने वाली गर्मी, 50 डिग्री तापमान और अंगारों सी तपती सड़क किसी को भी हलकान कर दे। ऐसे में जब लोग दफ्तरों औऱ घरों के एसी में गर्मी से बचने की जुगत लगा रहे हैं, ये शख्स सड़क पर पुण्य का काम करने में जुटा हुआ था।  जी हां, दिल्ली की भरी दोपहरी में घर पर आराम करने की उम्र में ये दारजी सड़क पर प्यासों को पानी पिला रहे हैं। किसी ने वीडियो बनाकर ट्विटर पर शेयर किया तो लाखों लोग इनकी मानवता को सलाम कर रहे हैं। 

सोशल मीडिया  पर पोस्ट किए गए इस बेहद प्यारे Video को 16 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 3000 से ज्यादा कमेंट इस पर आ चुके हैं। खास बात ये है कि इस पोस्ट को सिर्फ भारत ही नहीं विदेश में भी खासा पसंद किया जा रहा है। विदेशी भी सिख वृद्ध को सलाम कर रहे हैं जो इस उम्र में भी मानवता Humanity का हाथ थामे हुए ये नेकी का काम कर रहे हैं।

 

वीडियो दिल्ली का है और समय दोपहर का दिख रहा है। वीडियो में सरदार जी अपने स्कूटर में भरकर लाए पानी के डिब्बों से पानी भर भर कर जरूरतमंदों को पिला रहे हैं। बस के मुसाफिर और पैदल राहगीर, हर किसी का गला तर करके सरदार जी दुआएं ले रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement