Friday, May 03, 2024
Advertisement

सोशल मीडिया पर हीरो बनने के चक्कर में पहुंच गया थाने, पुलिस की नजर पड़ी तो निकल गई सारी हवाबाजी

एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस युवक का वीडियो बनाना इतना महंगा पड़ा कि उसे थाने के चक्कर लगाने पड़े।

Reported By : Rajiv Singh Written By : Ravi Prashant Updated on: March 01, 2023 10:03 IST
police station reached in the affair of reel making- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV रील बनाने के चक्कर में पहुंचा थाना

इन दिनों लगभग युवाओं में सोशल मीडिया पर वायरल होने की अजीबोगरीब ललक जाग उठी है। युवक वायरल होने के लिए ऐसे वीडियो बना रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद हैरानी हो रही है। कुछ युवा तो सारी हदें पार कर दे रहे हैं। अब वीडियो बनाने की मर्यादा लांघी गई तो जाहिर सी बात है कि हंगामा तो खड़ा होगा ही। एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस युवक का वीडियो बनाना इतना महंगा पड़ा कि उसे थाने के चक्कर लगाने पड़े।

थाने में वीडियो बनाना पड़ा महंगा 

दो दिन पहले युवक ने थाने जाकर वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए युवक को थाने बुलाया है। युवक थाने गया, जिसके बाद मौजूद पुलिसकर्मियों से माफी मांगी। अब देखिए वो वीडियो जिसके चलते युवक को थाने जाना पड़ा। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह थाने के अंदर से संगीत की धुन पर निकलते नजर आ रहे हैं। युवक चश्मा और चेक शर्ट पहने दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर भले ही लोगों को युवक का ये अंदाज पसंद आया हो, लेकिन पुलिस को यह वीडियो पसंद नहीं आया है।

लगातार सामने आ रहे हैं मामले
आपको बता दें कि यह घटना महाराष्ट्र के लातूर के विवेकानंद चौक थाने की है जहां युवक ने रील बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी। ऐसा पहला मामला नहीं है, जब इस युवकों को थाने जाना पड़ा हो। इससे पहले भी कई युवा बाइक स्टंट, बीच सड़क पर डांस और कई अजीबोगरीब रील बनाने के चक्कर में थाने पहुंच चुके हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement