Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बस का पिछला शीशा टूटते ही कई लोग सड़क पर गिरे, वीडियो देख दहल जाएगा दिल

इस खबर को पढ़ने के बाद आप बस में चढ़ने से पहले कई बार सोचेंगे। आप सोच रहे होंगे कि हम आपको क्या बताने जा रहे हैं।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: April 20, 2023 20:03 IST
बस एक्सीडेंट वीडियो वायरल - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बस एक्सीडेंट वीडियो वायरल

क्या आप बस से यात्रा करते हैं? अगर हां तो यह खबर आपके लिए है। इस खबर को पढ़ने के बाद आप बस में चढ़ने से पहले कई बार सोचेंगे। आप सोच रहे होंगे कि हम आपको क्या बताने जा रहे हैं, जिसकी वजह से बस में चढ़ना ठीक नहीं होगा। तो चलिए आपको बता ही देते हैं। एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

अचानक बस के पीछे से लोग गिर जाते हैं

इस वीडियो में व्यस्त ट्रैफिक देखा जा सकता है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सड़क पर वाहनों की आवाजाही जारी है। इसी बीच एक बस आती दिखाई देती है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि बस निकलने ही वाली थी कि कुछ लोग बस के पीछे से सड़क पर गिर पड़ते हैं। वीडियो को गौर से देखने पर पता चला कि बस का पिछला शीशा टूट गया होता है। जिससे पीछे की सीट पर बैठे लोग सड़क पर गिर जाते हैं। बस जैसे ही ब्रेकर पर कूदती है तो शीशा टूट जाता है। जिसके कारण ये घटना हो जाती है। 

ये मामला कहां है?
आपको बता दें कि ये वायरल वीडियो गुजरात के जामनगर जिले के धोरल का है। लोग बस में सवार होकर जामनगर जा रहे थे। बस में कुछ छात्र भी थे, जिसमें जगह की कमी के कारण छात्र बस के पिछले हिस्से में खड़े थे। ब्रेकर पर गाड़ी के उछलने के कारण शीशा टूट गया है। इसके बाद कुछ छात्र नीचे गिर गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस का संचालन राज्य परिवहन द्वारा किया जाता है। इस तरह की घटना सामने आता है कि राज्य परिवहन में कितने पुराने बस है, जिसके कारण ये वायका देखने को मिला है। (रिपोर्ट: हरदीप सिंह)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement