Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शख्स ने ट्रक पर लिखवाई बड़ी ही खतरनाक चेतावनी, Photo ने सोशल मीडिया पर लोगों का खींचा ध्यान

आजकल सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी वायरल हो रही है जिसमें ट्रक पर लिखी एक चेतावनी नजर आ रही है। इस चेतावनी को देखने के बाद लोग भी मजेदार कमेंट्स करने लगे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: March 28, 2024 17:32 IST
वायरल हो रही फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल हो रही फोटो

सड़क पर चलते समय हमें कई गाड़ियां नजर आती हैं। सड़क पर अचानक हमें कुछ महंगी या फिर अजीबो-गरीब लुक की गाड़ियां देखने को मिलती हैं जो लोगों को ध्यान बड़ी तेजी से अपनी तरफ खींच लेती है। मगर इसके अलावा कुछ गाड़ियां ऐसी भी होती हैं जिनपर ऐसी लाइनें लिखी होते हैं जो हमें आमौतर पर देखने को नहीं मिलती और इसी कारण लोगों का ध्यान बड़ी तेजी से उन गाड़ियों की तरफ जाता है। ऐसे ही एक ट्रक की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसपर उसके ड्राइवर ने बड़ी खतरनाक चेतावनी लिखवाई है।

ऐसा चेतवानी कभी नहीं देखी होगी

सोशल मीडिया पर ट्रक के पीछे की फोटो काफी वायरल हो रही है। इस फोटो में शख्स द्वारा लिखवाई गई एक चेतावनी नजर आ रही है जो फोटो के वायरल होने का मुख्य कारण है। दरअसल शख्स ने ट्रक के पीछे 'Caution- I have learnt to drive from GTA Vice City' लिखवाया हुआ है। अगर इसको हिंदी में पढ़े तो इसका मतलब हुआ कि, 'सावधान मैंने गाड़ी चलाना GTA Vice City से सीखा है।' जिन लोगों को नहीं पता है उन्हें बता दें कि GTA Vice City एक गेम है जिसमें लोगों को मिशन पूरा करना होता है। गेम खेलते समय लोग बहुत खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाते हैं जिस कारण कई हादसे भी होते हैं। अब तो आप समझ ही गए होंगे कि यह चेतावनी इतनी खतरनाक क्यों है।

यहां देखें वायरल फोटो

इस फोटो को इंस्टाग्राम पर ghantaa नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक फोटो को 12 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। फोटो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- कम से कम वह चेतावनी तो दे रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा- मैंने डॉ. ड्राइविंग से सीखा है। तीसरे यूजर ने लिखा- खतरा लग रहा है मुझे, क्या मतलब ट्रक उड़ सकता है। एक अन्य यूजर ने लिखा- सीधी बात नो बकवास।

ये भी पढ़ें-

मणिकर्णिका घाट पर महिला के साथ लोगों ने किया दुर्व्यवहार, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Viral Video: शादी में सजावट के लिए शख्स ने लगवाया 'फव्वारा', मगर लोग करने लगे उसका अलग ही इस्तेमाल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement