Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

West Bengal: क्या सच में बिरयानी खाने से मर्दानिगी पर पड़ रहा असर? TMC नेता ने बंद करवाईं दुकानें

West Bengal: क्या बिरियानी खाना आपके लिए आफत बन सकता है? ऐसा हम नहीं कह रहे लेकिन पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में TMC नेता रबिंद्रनाथ घोष ने अभियान चलाकर बिरियानी की दुकानों को इसलिए बंद करवाया है क्योंकि उनका कहना है कि इसमें जो मसाले पड़ रहे हैं, उनसे पुरुषों की पौरुष शक्ति पर असर पड़ रहा है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: October 24, 2022 13:54 IST
biryani - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE biryani

Highlights

  • बिरयानी खाने से मर्दानिगी पर पड़ रहा असर
  • पश्चिम बंगाल में बिरियानी की 2 दुकानों को बंद करवाया गया
  • तृणमूल नेता रबिंद्रनाथ घोष के नेतृत्व में चलाया गया अभियान

West Bengal: क्या आपको बिरयानी खाना पसंद है? अगर पसंद है और आप पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में रहते हैं तो शायद आपको कुछ दुकानों पर बिरियानी खाने को ना मिले। दरअसल यहां TMC नेता ने ये आरोप लगाकर बिरियानी की 2 दुकानों को बंद करवा दिया है कि इसे खाने से मर्दों की मर्दाना शक्ति पर असर पड़ रहा है। कूचबिहार म्यूनिसिपैलिटी के अध्यक्ष और तृणमूल नेता रबिंद्रनाथ घोष के नेतृत्व में ये अभियान चलाया गया है। 

बता दें कि बीते कुछ दिनों से लोकल लोगों ने कुछ शिकायतें की थीं। जिसके बाद जब टीएमसी के नेता मौके पर पहुंचे तो उन्होंने पाया कि इन दुकानों के पास लाइसेंस ही नहीं था। इसलिए उन्होंने इन दुकानों को बंद करवा दिया। 

रबिंद्रनाथ घोष ने क्या कहा?

रबिंद्रनाथ घोष ने कहा कि बीते कुछ समय से ये शिकायत आ रही थी कि इन दुकानों में बिरयानी बनाने में जिन मसालों का  इस्तेमाल किया जा रहा है, उससे पुरुषों की पौरुष शक्ति कमजोर हो रही है। यहां कुछ दिनों से बिहार और उत्तर प्रदेश से लोग आए हैं और बिरियानी बेच रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि ऐसे में हमने जब यहां पर छापेमारी की तो पाया कि इन दुकानों के पास ट्रेड लाइसेंस नहीं है। इसलिए इन दुकानों को बंद करवाया गया है। वहीं दुकान मालिकों ने इस मुद्दे पर कोई बयान नहीं दिया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement