Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

सिंगापुर में भारतवंशी ने पेट्रोल पंप कर्मचारी से की लूटपाट

सिंगापुर में भारतीय मूल के एक व्यक्ति ने बंदूक का डर दिखाकर एक पेट्रोल स्टेशन के कर्मचारी से कथित तौर पर लूटपाट की।

Edited by: India TV News Desk
Published on: August 02, 2017 14:44 IST
 indian looted petrol pump employee in Singapore- India TV Hindi
indian looted petrol pump employee in Singapore

सिंगापुर: सिंगापुर में भारतीय मूल के एक व्यक्ति ने बंदूक का डर दिखाकर एक पेट्रोल स्टेशन के कर्मचारी से कथित तौर पर लूटपाट की। पिछले एक दशक में यह ऐसी पहली घटना है। पुलिस ने आज बताया कि 48 वर्षीय विनाथन वदुवेलू 219 अपर बकिट तिमाह रोड पर स्थत शेल पेट्रोल स्टेशन से 877 डॉलर नकद लूटकर फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि उसने चाकू से कर्मचारी को धमकाया और रुपये देने के लिए कहा। (अमेरिकी वैज्ञानिकों ने विकसित किया स्मार्ट अंडरवियर, होंगे कई फायदे)

पुलिस ने बताया कि दिनदहाडे हुई यह लूट दस सालों में ऐसी पहली घटना है। चैनल न्यूज एशिया की खबर के मुताबिक, वदुवेलू पर हथियार के साथ लूट करने का आरोप लगाया गया है और दोषी पाए जाने पर उसे अधिकतम दस साल की जेल और कम से कम 12 कोड़े मारने की सजा हो सकती है।

संदिग्ध के एक स्कूटर पर पेट्रोल स्टेशन से फरार होने के बाद पुलिस को दोपहर करीब 12:50 पर सूचना दी गई। मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, वेदुवेलू अब भी फरार है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement