1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. 65 उम्र में तीसरी शादी, इमरान खान पर पाकिस्तानी पत्रकारों ने कसा तंज, कही ये बात

65 उम्र में तीसरी शादी, इमरान खान पर पाकिस्तानी पत्रकारों ने कसा तंज, कही ये बात

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान ने कुछ समय पहले अपनी आध्यात्मिक गुरू ‘पीर’ बुशरा मानेका के साथ तीसरा निकाह किया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 19, 2018 19:16 IST
Imran khan- India TV Hindi
Image Source : PTI Imran khan

नई दिल्ली: कभी क्रिकेट के मैदान में अपने प्रदर्शन से नाम कमाने वाले इमरान खान इन दिनों अपनी शादी के चलते सुर्खियों में बने हुए है। पाकिस्तान की बड़ी राजनीतिक पार्टी  पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान ने कुछ समय पहले अपनी आध्यात्मिक गुरू ‘पीर’ बुशरा मानेका के साथ तीसरा निकाह किया है। इमरान की तीसरी शादी की तस्वीर कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया में सामने आई जिसके बाद हड़कंप मच गया। पाकिस्तान में इसको लेकर राजनीति इन दिनों जोरों पर है।

65 साल की उम्र में तीसरी शादी करने वाले इमरान खान को मीडिया और सिविल सोसाइटी की तरफ से भी काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। पाकिस्तान के दो बड़े सीनियर पत्रकार रउफ क्लासरा और आमिर मतीन ने इमरान की इस मसले पर जमकर खिंचाई की। रउफ ने इमरान खान की पर्सनल लाइफ को ही आड़े हाथ लेते हुए कहा कि पब्लिक फिगर की कोई पर्सनल लाइफ नहीं होती। ये नहीं हो सकता है कि पर्सनल लाइफ में आप कुछ भी करें और पब्लिक लाइफ पर फर्क ना पड़े।

इमरान की शादी की टाइमिंग पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि ये मसला अब चुनाव तक चलेगा और चुनाव के मुख्य मुद्दों में एक इमारन खान की शादी हो जाएगी। सोचिए जो लड़के इमरान खान की पार्टी से जुड़े हैं क्या वो इमरान खान की शादी का बचाव करने के लिए राजनीति में आए थे। ट्विटर पर बैठे पढ़े लिखे लोग उन्हीं का ये काम है। इसके बाद इमरान की उम्र पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि अब आपकी उम्र हो गई है 66 वर्ष। आप अंडरस्टैंडिंग के दम पर रेहाम खान (इमरान की दूसरी पत्नी) के साथ निभाते, हम भी तो निभा रहे हैं। जो बच्चे उन्हें रॉल मॉडल मानते हैं उनपर उनकी तीसरी शादी का क्या प्रभाव पड़ रहा है। क्या इमरान कुछ भी करने से पहले पार्टी से सलाह लेते हैं। इमरान की तीसरी पत्नी बुशरा 47-48 साल की हैं और पहली शादी से उनके पांच बच्चे हैं। उनकी शादी एक वरिष्ठ कस्टम अधिकारी से हुई थी। हाल ही में दोनों अलग हुए हैं। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment
X