Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. शादी की पहली सालगिरह पर नुसरत जहां ने पति निखिल जैन संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, ऐसे बीता एक साल

शादी की पहली सालगिरह पर नुसरत जहां ने पति निखिल जैन संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, ऐसे बीता एक साल

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 19, 2020 11:12 IST
  • बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री व तृणमूल कांग्रेस की लोकसभा (टीएमसी) सांसद नुसरत जहां की शादी को एक साल पूरे हो गए हैं। अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सिरी पर उन्होंने पति और बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।
    Image Source : instagram: @nusratchirps

    बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री व तृणमूल कांग्रेस की लोकसभा (टीएमसी) सांसद नुसरत जहां की शादी को एक साल पूरे हो गए हैं। अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सिरी पर उन्होंने पति और बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।

  • नुसरत ने कैप्शन में लिखा है,
    Image Source : instagram: @nusratchirps

    नुसरत ने कैप्शन में लिखा है, "तुम आज भी मेरे हो और कल भी रहोगे। मैं हमेशा तुम्हें पूरे दिल से प्यार करूंगी, क्योंकि सच्ची प्रेम कहानियां कभी खत्म नहीं होती हैं। हैप्पी एनिवर्सिरी लव।"

  • नुसरत जहां ने निखिल जैन के साथ तुर्की के बोडरम में शादी की थी। ये शादी बोडरम से 84 किलोमीटर की दूरी पर मिलास में स्थित लक्जरी रिसॉर्ट सिक्स प्लेस कैप्लनकाया में हुई थी। निखिल की टेक्सटाइल चेन के साथ काम करने के दौरान अभिनेत्री की उनसे मुलाकात हुई थी।
    Image Source : instagram: @nusratchirps

    नुसरत जहां ने निखिल जैन के साथ तुर्की के बोडरम में शादी की थी। ये शादी बोडरम से 84 किलोमीटर की दूरी पर मिलास में स्थित लक्जरी रिसॉर्ट सिक्स प्लेस कैप्लनकाया में हुई थी। निखिल की टेक्सटाइल चेन के साथ काम करने के दौरान अभिनेत्री की उनसे मुलाकात हुई थी।

  • इस जोड़े ने की शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे। इस दौरान उनकी करीबी अभिनेत्री व सांसद मिमी चक्रवर्ती भी मौजूद थीं।
    Image Source : instagram: @nusratchirps

    इस जोड़े ने की शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे। इस दौरान उनकी करीबी अभिनेत्री व सांसद मिमी चक्रवर्ती भी मौजूद थीं।

  • नुसरत ने सब्यसाची द्वारा डिजायन किया गया लहंगा और निखिल ने आइवरी रंग का परिधान पहन रखा था। वह लाल डिजायनर लहंगा पहने पारंपरिक दुल्हन के रूप में काफी प्यारी लग रही थीं।
    Image Source : instagram: @nusratchirps

    नुसरत ने सब्यसाची द्वारा डिजायन किया गया लहंगा और निखिल ने आइवरी रंग का परिधान पहन रखा था। वह लाल डिजायनर लहंगा पहने पारंपरिक दुल्हन के रूप में काफी प्यारी लग रही थीं।

  • डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए रवाना होने से पहले कोलकाता में एक हल्दी समारोह का आयोजन किया गया था। शादी से पहले के आयोजनों में बोहेमियन थीम वाली मेहंदी पार्टी, सन किस्ड पार्टी शामिल थी, जो बोडरम में हुई थी। 
    Image Source : instagram: @nusratchirps

    डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए रवाना होने से पहले कोलकाता में एक हल्दी समारोह का आयोजन किया गया था। शादी से पहले के आयोजनों में बोहेमियन थीम वाली मेहंदी पार्टी, सन किस्ड पार्टी शामिल थी, जो बोडरम में हुई थी। 

  • फिल्मों की बात करें तो नुसरत ने राजा चक्रवर्ती की फिल्म शोत्रू (Shotru) से डेब्यू किया था। वो खोखा 420, लव एक्सप्रेस, खिलाड़ी, नकाब सहित कई फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। 
 
(आईएएनएस इनपुट के साथ)
    Image Source : instagram: @nusratchirps

    फिल्मों की बात करें तो नुसरत ने राजा चक्रवर्ती की फिल्म शोत्रू (Shotru) से डेब्यू किया था। वो खोखा 420, लव एक्सप्रेस, खिलाड़ी, नकाब सहित कई फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। 

     

    (आईएएनएस इनपुट के साथ)