Friday, April 26, 2024
Advertisement

सारा अली खान सिंड्रेला लुक में दिखीं स्टनिंग, स्काई ब्लू ड्रेस में नजर आईं खूबसूरत

सारा अली खान लेटेस्ट फोटोशूट के कारण चर्चा में बनी हुई हैं। इस फोटोशूट में वह प्रिंसेस लुक में नजर आ रही हैं। जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: March 31, 2021 11:24 IST
सारा अली खान सिंड्रेला लुक में दिखीं स्टनिंग, सी-ब्लू ड्रेस में नजर आईं खूबसूरत- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SARAALIKHAN सारा अली खान सिंड्रेला लुक में दिखीं स्टनिंग, सी-ब्लू ड्रेस में नजर आईं खूबसूरत

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान अपने फैशनसेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल में ही वह मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए हुए ब्लाउज के कारण काफी ट्रोल हुई। वहीं अब लेटेस्ट फोटोशूट के कारण चर्चा में बनी हुई हैं। इस फोटोशूट में वह प्रिंसेस लुक में नजर आ रही हैं। जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

सारा के लुक की बात करे तो उन्होंने लक्जरी डिजाइनर Aadnevik के कलेक्शन से खूबसूरत स्काई ब्लू कलर की फ्रील वाला गाउन पहना।

बेदाग निखरा हुआ चेहरा पाने के लिए ऐसे करें मसूर दाल का इस्तेमाल, स्किन संबंधी हर समस्या से मिलेगा छुटकारा

इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप, मैट लिपस्टिक के साथ लो पौनीटेल के साथ अपने लुक को पूरा किया। वहीं एक्ससेरीज की बात करे तो इस लुक के साथ सारा ने खूबसूरत रिंग कैरी की। 

एक्ट्रेस ने अपना लुक सिल्वर कलर की सैंडल के साथ पूरा किया। सारा इस लुक में बेहद खूबसूरत नजर आईं। एक्ट्रेस को स्टाइल एमी पटेल ने दी। 

कंगना रनौत कांजीवरम साड़ी में नजर आईं बेहद खूबसूरत, देखें Stunning Pics

एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'सिंड्रैला स्टोरी'

सारा अली खान ने हाल में फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के ब्राइडल कलेक्शन में फोटोशूट कराया था। जिसमें एक बैकलेस ब्लाउज के कारण ट्रोल का सामना करना पड़ा। दरअसल इस लहंगा ब्लाउड में बैक साइड में स्कीनकलर नेट का इस्तेमाल किया गया था। जिसके कारण वह तस्वीर में बिल्कुल भी नहीं नजर आ रहा है। 

ऐसे में हर कोई उनका मजाक उड़ाता हुआ नजर आ रहा है। कुछ ने लिखा कि आखिर आपने इसे पहना कैसे। लेकिन अगर वीडियो को देखा जाए तो इसमें बिल्कुल साफ नजर आ रहा है। 

सारा के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह साउथ सुपरस्टार धनुष और अक्षय कुमार के साथ 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म इसी साल अगस्त में रिलीज होने वाली है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement