Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जेल परिसर में भारी बवाल, एक कैदी ने दूसरे की पीट-पीटकर की हत्या

बिहार के वैशाली जिले की एक जेल में कैदी ने दूसरे कैदी की कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी। मृतक कैदी की पहचान अशोक कुमार के रूप में हुई है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: March 05, 2024 22:24 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
प्रतीकात्मक फोटो

बिहार के वैशाली जिले की एक जेल में मंगलवार को उस वक्त बवाल हो गया, जब एक कैदी ने दूसरे कैदी की कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान अशोक कुमार के रूप में हुई है। वहीं, आरोपी कैदी के नाम का खुलासा नहीं किया गया है।

विचाराधीन कैदी पर हमला 

शाली जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) कार्तिकेय के शर्मा ने बताया, "यह घटना मंगलवार दोपहर जेल परिसर में हुई। जेल प्रशासन के मुताबिक, यह घटना उस समय हुई जब दोनों कैदी किसी काम में व्यस्त थे।" जेल अधिकारियों के मुताबिक, कुछ देर बाद दोनों के बीच किसी मामूली बात पर हाथापाई हो गई। इसके बाद आरोपी ने हत्या के एक मामले में विचाराधीन कैदी अशोक कुमार पर किसी तेजधार वस्तु से हमला कर दिया और बेरहमी से उसकी पिटाई कर दी। 

मौके पर ही कैदी की हुई मौत

उन्होंने कहा कि जेल कर्मचारियों ने बताया कि अन्य अधिकारियों के वहां पहुंचने से पहले ही अशोक कुमार की मौत हो गई। आरोपी पर भी हत्या के एक मामले में मुकदमा चल रहा है। हालांकि, पुलिस ने आरोपी के नाम का खुलासा नहीं किया। एसपी ने कहा, "मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच न्यायिक दंडाधिकारी की ओर से की जा रही है। घटना का सही कारण न्यायिक जांच पूरी होने के बाद ही पता चल सकेगा।" (इनपुट- भाषा)

ये भी पढ़ें-

मंत्री पद की शपथ लेने के बाद ओपी राजभर ने अपने दावे को फिर दोहराया, योगी सरकार की तारीफ की

पानी के अंदर यूं दौड़ेगी ट्रेन, पहले अंडर वॉटर मेट्रो रेल का VIDEO आया सामने

दुनिया में किस जाति के लोग हैं सबसे ज्यादा, क्या आपको पता है?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement