Friday, April 26, 2024
Advertisement

दिल्ली का सबसे बड़ा बुकी गिरफ्तार, 3.35 करोड़ रुपये कैश बरामद, दुबई तक जुड़े हैं तार

दिल्ली के सबसे बड़े बुकी (सट्टा लगवाने वाला) संजीव राठौड़ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूर्वी दिल्ली पुलिस ने बुकी के बारे में सूचना मिलने पर कार्रवाई की और उसे गिरफ्तार किया।

Atul Bhatia Reported by: Atul Bhatia @atul_bhatia1
Updated on: June 15, 2021 19:36 IST
दिल्ली का सबसे बड़ा...- India TV Hindi
दिल्ली का सबसे बड़ा बुकी गिरफ्तार, 3.35 करोड़ रुपये कैश बरामद, दुबई तक जुड़े हैं तार

नई दिल्ली: दिल्ली के सबसे बड़े बुकी (सट्टा लगवाने वाला) संजीव राठौड़ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूर्वी दिल्ली पुलिस ने बुकी के बारे में सूचना मिलने पर कार्रवाई की और उसे गिरफ्तार किया। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए बुकी संजीव राठौड़ के ठिकाने से तीन करोड़ पैंतीस लाख रुपये बरामद किए है। 

दिल्ली पुलिस में डीसीपी प्रियंका कश्यप ने बताया कि कैश की बड़ी रिकवरी के बाद इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को भी जानकारी दी गई है। इनकम टैक्स को संजीव राठौड़ की कई चल-अचल संपत्ति का भी पता चला है। अब इनकम टैक्स विभाग अपनी आगे की कार्रवाई कर रहा है। इसी बीच, राठौड़ के बारे में जानकारी मिली है कि वह ID बनाकर क्रिकेट मैचों में सट्टा लगवाता था।

इतनी ही नहीं, संजीव राठौड़ के तार दुबई तक जुड़े हैं। उसके जरिए दुबई में बैठे उसके आकाओं तक मोटी रकम पहुंचाई जाती थी। वह सट्टे की कमाई से दुबई में अपने आकाओं को खुश करने के लिए हिस्सा भेजता है। लेकिन, पुलिस ने अब उसे गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस को जानकारी मिली है कि वह सिर्फ इंटरनेशनल क्रिकेट में ही नहीं बल्कि एमसीएक्स में भी सट्टा लगवाता था। लेकिन, पूर्वी दिल्ली पुलिस ने उसकी सारी चालाकियों को समेटकर उसे जेल का रास्ता दिखा दिया है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement