Thursday, May 02, 2024
Advertisement

कंधा टकराना नाबालिग को नहीं हुआ सहन, पहले की पिटाई फिर चाक़ू मारकर किया घायल

इस हमले में पीड़ित और आरोपी दोनों ही नाबालिग हैं। पीड़ित को पहले जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से उसे जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: June 08, 2023 13:03 IST
Delhi, Crime- India TV Hindi
Image Source : तस्वीर प्रतीकात्मक है दिल्ली में अचानक से बढ़ी हैं चाकूबाजी की घटनाएं

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में अपराध का सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है। उसमें भी चाकुओं से होने वाले हमले तो बेतहाशा रूप से सामने आ रहे हैं। लोगों के लिए दूसरों की जान की कोई कीमत ही नहीं रह गई है। जरा जरा सी बात पर लोग एक दूसरे की हत्या कर दे रहे हैं। लोगों की इस हिंसक व्यवहार पर कई मनोवैज्ञानिक गंभीर चिंता व्यक्त कर चुके हैं। 

 सीलमपुर इलाके में हुई है घटना 

दिल्ली में पिछले दिनों हुए साक्षी हत्याकांड को कोई भुला नहीं है कि सीलमपुर इलाके में भी कुछ ऐसा ही घटित हो गया। यहां एक नाबालिग बच्चे ने दूसरे बच्चे पर चाक़ू से हमला सिर्फ इसलिए कर दिया क्योंकि रास्ते में उसका कंधा उससे टकरा गया। जिसके बाद यह घटना मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे की है। इस घटना में घायल मोहम्मद नकी पैदल ही लोहा मार्केट से होते हुए वेलकम जा रहा था कि इसी दौरान उसका कंधा आरोपी से टकरा गया। 

दो अन्य साथियों को बुलाकर दिया घटना को अंजाम 

यह होना ही था कि आरोपी ने नकी को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। इस दौरान मुख्य आरोपी ने अपने दो अन्य साथियों को बुला लिया और तीनों से नकी को बुरी तरह से पीटा और उसके बाद उनमें से किसी ने उसे चाक़ू मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया। वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया है कि घटना में शामिल सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है और जल्द ही सभी की गिरफ्तारी हो जाएगी।

  

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement