Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

मेवाती से ATM उखाड़ने की रेकी के लिए दिल्ली आया था बदमाश अरशद, पुलिस ने किया एनकाउंटर

दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में रविवार को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और मेवाती बदमाश के बीच एनकाउंटर हुआ है। यह एनकाउंटर अरशद नाम के बदमाश और स्पेशल सेल के बीच हुआ।

Atul Bhatia Reported by: Atul Bhatia @atul_bhatia1
Updated on: August 09, 2020 22:05 IST
Encounter between Delhi Police Special Cell and Mewati criminal Arshad- India TV Hindi
Encounter between Delhi Police Special Cell and Mewati criminal Arshad

नई दिल्ली: दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में रविवार को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और मेवाती बदमाश के बीच एनकाउंटर हुआ है। यह एनकाउंटर अरशद नाम के बदमाश और स्पेशल सेल के बीच हुआ। पुलिस के मुताबिक अरशद दिल्ली और एनसीआर में एटीएम उखाड़ने की कई वारदात कर चुका है। इस बार भी वह एटीएम उखाड़ने की रेकी करने आया था उसी समय पुलिस ने घेर लिया। इस एनकाउंटर के बाद पुलिस ने अरशद को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की पुछताछ की जा रही है। 

Encounter between Delhi Police Special Cell and Mewati criminal Arshad

Image Source : INDIATV
Encounter between Delhi Police Special Cell and Mewati criminal Arshad

स्वतंत्रता दिवस को लेकर दिल्ली पुलिस के सुरक्षा के कड़े इंतजाम

दिल्ली पुलिस आयुक्त एसएन श्रीवास्तव ने हाल ही में कहा था कि 15 अगस्त (स्वतंत्रता दिवस) के लिए सुरक्षा इंतजाम पुख्ता हैं, कई रिव्यू मीटिंग हुई हैं। एरियल ऑब्जेक्ट जैसे ड्रोन, माइक्रो लाइट एयरक्राफ्ट आदि से जो खतरा हो सकता है, उसके लिए भी प्रबंध किया गया है।

उन्होंने आगे कहा कि महिलाओं और बच्चों की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है। हम लोगों को यह भरोसा दिलाना चाहते हैं कि इसके लिए कई कदम उठाए गए हैं। हम लोगों की सुरक्षा के लिए अपनी तरफ से सबसे बेहतर काम कर रहे हैं। 

श्रीवास्तव ने कहा कि दिल्ली में सामाजिक परिवहन नहीं होने की वजह से सड़कों पर अधिक वाहन हैं। हमने अनधिकृत पार्किंग के खिलाफ कई अभियान चलाए हैं ताकि सड़के साफ रहें और लेन ड्राइविंग सुनिश्चित की जा सके। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement