Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मासूम बेटे का मर्डर करने के बाद CEO मां ने भी की थी सुसाइड की कोशिश, गोवा पुलिस ने किया ये बड़ा खुलासा

अपने चार साल के मासूम बेटे की हत्या करने वाली महिला को कोर्ट ने 6 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा है। वहीं मृतक बेटे का पिता विदेश से कर्नाटक आ गए हैं और वे ही बेटे का अंतिम संस्कार करेंगे।

Reported By : T Raghavan Edited By : Mangal Yadav Updated on: January 09, 2024 22:55 IST
सुचना सेठ - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सुचना सेठ

बेंगलुरूः  गोवा के एक सर्विस अपार्टमेंट में अपने चार साल के बेटे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार एक कंपनी की मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने इस जघन्य अपराध को अंजाम देने के बाद सुसाइड का प्रयास किया था। पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद मंगलवार को यह जानकारी दी। इस बीच सर्विस अपार्टमेंट की इमारत में बाहरी लोगों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। गोवा पुलिस ने आरोपी सूचना सेठ को सोमवार रात कर्नाटक से सटे चित्रदुर्ग से गिरफ्तार किया था। एक अधिकारी ने कहा कि उसे मंगलवार को गोवा लाया गया और मापुसा शहर की एक अदालत ने छह दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया। 

बेटे का शव लेने विदेश से कर्नाटक पहुंचे पिता

 गोवा में अपने ही चार साल के बेटे का मर्डर करने वाली स्टार्ट अप कंपनी की सीईओ सुचना सेठ के पति वेंकट रमण इंडोनेशिया से कर्नाटक पहुंच गए हैं। वेंकट रमण अपने बेटे का शव लेने कर्नाटक के हिरियुर मुर्दाघर पहुंच गए हैं। उनके पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम की तैयारी शुरू हो गई है। वेंकट रमण बेटे से बहुत प्यार करते थे और कोर्ट से उन्हें हर रविवार को मिलने की इजाजत मिली थी। वह किसी काम से इंडोनेशिया गए थे। तभी उनकी तलाकशुदा पत्नी ने बेटे का कत्ल कर दिया ताकि वेंकट रमण बेटे से कभी न मिल पाएं।

आरोपी महिला के दफ्तर में पुलिस ने की जांच

उधर, बेटे का मर्डर करने वाली स्टार्ट अप कंपनी की सीईओ सुचना सेठ के बेंगलुरू के दफ्तर में गोवा पुलिस ने छानबीन की है।  बेंगलुरू के रेसिडेंसी रोड पर इसकी पेरेंट कंपनी का दफ्तर है।  गोवा पुलिस की टीम ने आज यहां आकर जांच की। बेंगलुरू से अपने बेटे के साथ 6 जनवरी को गोवा गई सुचना सेठ ने वहां अपने 4 साल के बेटे की हत्या की और जब उसके शव को बैग में डालकर सड़क के रास्ते गोवा से बेंगलुरू आ रही थी तब कर्नाटक के चित्रदुर्गा में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

6 दिन की पुलिस हिरासत में महिला

गोवा में चार साल के बच्चे की हत्या पर उत्तरी गोवा के एसपी निधिन वलसन का कहना है कि गोवा की अदालत ने महिला को छह दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। पिता ने लड़के की पहचान की और उन्होंने कहा कि उनकी 2012 में शादी हुई थी और 2022 में उनके तलाक की कार्यवाही शुरू हुई। हाल ही में कोर्ट ने रविवार को पिता के साथ समय बिताने का आदेश दिया था। आरोपी महिला कोर्ट के आदेश से नाखुश लग रही थी। जिसकी वजह से अपने जिगर के टुकड़ो को ही मार डाला।

ये भी पढ़ेंः महिला ने पहले अपने 4 साल के बेटे को मार डाला, फिर शव बैग में लेकर टैक्सी में घूमती रही, पुलिस ने बताया कैसे खुला राज

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement