Friday, April 26, 2024
Advertisement

Haryana News: कई सालों से फरार अपराधी को हरियाणा STF ने किया गिरफ्तार, एक्टर बन फिल्मों में कर रहा था काम

Haryana News: हरियाणा में करीब 30 साल से फरार चल रहे एक अपराधी को हरियाणा पुलिस की STF ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि इस दौरान वह अपराधी एक फिल्म एक्टर बन गया था।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra
Published on: August 01, 2022 23:33 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : HTTPS://TWITTER.COM/IANS_INDIA Representational Image

Haryana News: हरियाणा में करीब 30 साल से फरार चल रहे एक अपराधी को हरियाणा पुलिस के विशेष कार्य बल (STF-Special Task Force) ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि इस दौरान वह अपराधी एक फिल्म एक्टर बन गया था। पुलिस ने बताया कि यह भगोड़ा अपराधी ओमप्रकाश उर्फ पाशा है, जो एक पूर्व सैनिक है। पुलिस के मुताबिक इस भगौड़े को 1988 में सेना की सेवा से बर्खास्त कर दिया गया था। खतरनाक अपराधी ओम प्रकाश पर हत्या और चोरी के जैसे कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

28 फिल्मों में काम कर चुका अपराधी

हरियाणा पुलिस के एक प्रवक्ता ने चंडीगढ़ में सोमवार को बताया, ‘‘आरोपी ने उत्तर प्रदेश की स्थानीय फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। और 2007 से उसने कलाकार के तौर पर 28 फिल्मों में काम किया। इसमें ‘टकराव’, ‘दबंग छोरा यूपी’ और ‘झटका’ जैसी फिल्में प्रमुख है। उन्होंने बताया कि फरार अपराधी ओम प्रकाश पानीपत जिले के नारायणा का रहने वाला है। ओम प्रकाश पर हत्या और चोरी के विभिन्न मामलों में पुलिस को उसकी तलाश थी। 

विशेष कार्य बल (STF-Special Task Force) ने एक गुप्त सूचना के आधार पर गाजियाबाद के हरबंस नगर से उसे गिरफ्तार किया है। वहां वह अपना नाम बदल कर रह रहा था। पुलिस ने बताया कि आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement